हेडलाइन

KBC में छत्तीसगढ़ के तुषार सिरपुर के इस सवाल पर आकर उलझ गये, लिये दो लाइफ लाइन… जानिये व्याख्याता के बेटे तुषार ने केबीसी में कितने जीते…

सूरजपुर 23 सितंबर 2022। केबीसी की हॉट सीट पर बैठने वाले सूरजपुर के तुषार ने महानायक के सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। बुधवार की रात सूरजपुर के तुषार देश के सबसे चर्चित शो केबीसी के हाट सीट पर थे। हॉट सीट पर पहुंचकर तुषार ने 10 सही जवाब दिए और 3.20 लाख रुपये जीते। केबीसी जूनियर में सूरजपुर के तुषार बरेठ ने हॉटसीट पर बैठककर पूरे सूरजपुर के साथ-साथ शिक्षक बिरादरी का भी नाम ऊंचा किया है। हालांकि छत्तीसगढ़ से ही जुड़े एक सवाल में आकर वो फंस गये।

तुषार बरेठ के पिता शिक्षक हैं और स्कूल में व्याख्याता के तौर पर पदस्थ हैं। स्वामी नारायण गुरुकुल में नौवीं के छात्र तुषार ने केबीसी में चयन को लेकर एक बड़ा ही मजेदार किस्सा महानायक को सुनाया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन भी खुद की हंसी नहीं रोक पाये। केबीसी से आए फोन कॉल का किस्सा महानायक को सुनाते हुए तुषार ने बताया कि जिस वक्त फोन कॉल आया उस वक्त वो पूजा घर में माला जप रहा था।

कॉल आने पर धर्मसंकट में फंस गया, फिर उसने भगवान से सॉरी बोल कर कॉल रिसीव किया। आपको बता दें कि जहां तुषार पढ़ाई करता है, वो वही गुरुकुल है जो महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें में शूटिंग के दौरान दिखायी गयी थी। शो में लक्ष्मण मंदिर सिरपुर को लेकर प्रश्न पूछा गया था इसके उत्तर के लिए तुषार ने दो लाइफलाइन लिया। हालांकि ऑडियंश ने सही उत्तर दिया। 11वें सवाल का तुषार ने गलत जवाब दिया, जिसके बाद वह शो से बाहर हो गए। तुषार ने 3,20000 रुपये जीते।

इस सवाल पर तुषार ने लिये दो लाइफ लाइन

सवाल- आपको यह लक्ष्मण मंदिर छत्तीसगढ़ में स्मारकों के किस समूह में मिलेगा।

ऑप्शन- डोंगरगढ़, सिरपुर, कबीरधाम- भोरमदेव, चित्रकूट

सही जवाब- सिंरपुर

Back to top button