Automobile

इस महीने महिंद्रा कम्पनी दे रही अपनी Mahindra Scorpio N पर बम्पर ऑफर, कर सकते हो 1 लाख रुपये तक की शानदार बचत 

इस महीने महिंद्रा कम्पनी दे रही अपनी Mahindra Scorpio N पर बम्पर ऑफर, कर सकते हो 1 लाख रुपये तक की शानदार बचत , आपको बता दे की फिलहाल स्कॉर्पियो एन की एक्स शोरूम कीमत लगभग 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये के आस -पास है.

जैसा की आप सभी जानते है की महिंद्रा को भारत में स्कॉर्पियो एन को लॉन्च किए हुए लगबाह्ग दो वर्ष हो चुके है, लेकिन फिर भी मार्केट में इसकी डिमांड बहुत ज्यादा बनी रहती है. ऐसे में महिंद्रा अब अपनी स्कॉर्पियो एन की MY2023 यूनिट्स पर बम्पर ऑफर दे रही है. अगर आप भी इस महीने महिंद्रा स्कॉर्पियो एन खरीदते है, तो आप भी 1 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट पा सकते हैं. तो चलिए आपको इसके ऑफर की जानकारी विस्तार से समझते है.

इस महीने महिंद्रा कम्पनी दे रही अपनी Mahindra Scorpio N पर बम्पर ऑफर, कर सकते हो 1 लाख रुपये तक की शानदार बचत

यह भी पढ़िए:- GOOD NEWS! 50MP कैमरा वाले SAMSUNG Galaxy F15 5G पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, जल्द करें खरीदारी

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पर छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे की स्कॉर्पियो एन के टॉप-स्पेक Z8 और Z8L डीजल 4×4 वेरिएंट मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों के लिए इस महीने 1 लाख रुपये के फ्लैट कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. लेकिन यह केवल 7-सीटर वेरिएंट पर उपलब्ध है. जबकि, Z8 और Z8L डीजल 4×2 AT वेरिएंट (6- और 7-सीटर दोनों) को भी 60,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. इसी के साथ, Z8 और Z8L पेट्रोल-AT वेरिएंट भी 6- और 7-सीटर वेरिएंट के लिए भी 60,000 रुपये के कैश डिस्काउंट दिया गया है. लेकिन आपको बता दे की , इसके किसी भी वेरिएंट पर कोई एक्सचेंज बोनस या कॉर्पोरेट ऑफर नहीं दिया गया है.

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पावरट्रेन

अगर इसके इंजन की बात की जाये तो,इस स्कॉर्पियो एन में दो इंजन के ऑप्शन देखने को मिलते हैं ,एक 203hp, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 175hp, 2.2-लीटर डीजल इंजन. दोनों को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है. आपको बता दे की स्कॉर्पियो एन स्टैंडर्ड तौर पर रियर-व्हील ड्राइव के साथ दी गयी है, लेकिन डीजल इंजन के साथ 4-व्हील ड्राइव का भी ऑप्शन देखने को मिलता है.

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन कीमत

अगर इसके कीमत की बात की जाये तो फिलहाल स्कॉर्पियो एन की एक्स शोरूम कीमत लगभग 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये के आस-पास है. आपको बता दे की इसकी कीमत और डिजाइन की वजह से से इसका मुकाबला टाटा सफारी, महिंद्रा XUV700, MG हेक्टर प्लस और हुंडई अल्काज़र जैसी कई कारों को टक्क्रर देती है .

यह भी पढ़िए:- Latest Rate Of Gold And Silver: 70 हजार से पार पंहुचा सोना और चाँदी की कीमतों ने छुआ आसमान

Back to top button