अध्यातम

19 जनवरी का राशिफल : मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह,कन्या राशि सहित सभी राशियों का कैसा रहेगा दिन,आज का राशिफल..

मेष राशि – अपने कार्यों की स्वयं ही समीक्षा करते रहें और प्रयास करें कि जब बॉस कार्य की समीक्षा करें तो कार्य त्रुटिरहित हो. यदि नया व्यापार शुरू करने के इच्छुक है तो योजना बनाना शुरू कर दे, बड़े बुजुर्गों से मार्गदर्शन लेना भी लाभदायक रहेगा. विद्यार्थी वर्ग को अध्यापक से सकारात्मक प्रोत्साहन मिलेगा, शिक्षकों द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने का प्रयास करें.

वृष राशि – सॉफ्टवेयर इंजीनियर डाटा सुरक्षा से जुड़ी सावधानी बरते अन्यथा डाटा लॉस होने में समय नहीं लगेगा. व्यापारी वर्ग को कुछ निर्णय अपने विवेक के दम पर लेने है, कोई भी बड़ा निवेश दूसरों के कहने से न लगाएं. विद्यार्थियों को अपने मित्रों के साथ टेलिफोनिक कॉन्फ्रेंस पर गपशप की जगह पढ़ाई के विषय में चर्चा करनी चाहिए.

मिथुन राशि – नौकरी से जुड़े लोग चल रही विपरीत परिस्थितियों को देखते हुए धैर्य एवं शांति बनाए रखें. जो लोग थोक का काम करते हैं, उन्हें आज बड़ा मुनाफा होने की संभावना है. ऐसे युवा जो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं, उन्हें अब से अपने काम पर ध्यान देना है. समय के मोल को समझे और इसे जरूरी कार्यों पर खर्च करें.

कर्क राशि – हृदय में किसी के प्रति बेवजह की कुंठा या ईर्ष्या नहीं रखनी है, साथ ही ऐसा कोई काम न करें जिससे सामने वाला आपसे ईर्ष्या करने लगें. यदि आप पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं, तो पार्टनर का पूर्ण सहयोग मिलने से कठिन कार्य सरल होते दिख रहे हैं.

सिंह राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करेंतो यदि उन्हें आज किसी मीटिंग में प्रेजेंटेशन देना है तो उन्हें अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए एक दो बार प्रैक्टिस अवश्य करनी चाहिए, उसके बाद ही अपनी परफॉर्मेंस को दें, जिससे आपकी परफॉर्मेंस को देखकर आपके उच्च अधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे.

कन्या राशि- अपने दफ्तर में अपने अधीन कार्य करने वालो पर किसी भी प्रकार का कोई दबाव न डालें, आज आप किसी को अपने ज्ञान का घमंड ना दिखाएं, जिस ज्ञान को पाने के लिए आपने तपस्या की थी, बल्कि उसे दूसरों के साथ बाटेव्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को आज व्यापार के लाभ, खर्च, यात्राएं बैंक बैलेंस आदि इन सभी आयामों पर निगाह बनाकर रखनी चाहिए|

तुला राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके ऊपर आपके दफ्तर में कार्य का भार बहुत अधिक रहेगा. आप अपने सहयोगियों और अधीनस्थों की सहायता से सभी कार्यों को पूरा करने में समर्थ रहेंगे, इससे आपके अधिकारी भी आपसे बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे, वह आपका प्रमोशन कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि- आप अपनी नौकरी से संबंधित कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने सलाहकारों से चर्चा अवश्य करें, क्योंकि ग्रहों की स्थिति के अनुसार आप कोई ने गलत निर्णय ले सकते हैं जिसके कारण आपको बाद में पछताना भी पड़ सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज व्यापारियों के लिए दिन अच्छा नहीं रहेगा, उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

Back to top button