शिक्षक/कर्मचारी

VIDEO : कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन की बैठक खत्म… देखिये वीडियो, बैठक के बाद प्रांतीय संयोजक ने क्या कहा…

रायपुर 28 जुलाई 2022। छत्तीसगढ़ में महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता को लेकर 5 दिवसीय आंदोलन का कल आखिरी दिन है। आंदोलन की समीक्षा करने और आगामी रणनीति को लेकर आज छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की प्रांतीय कोर ग्रुप की बैठक हुई, बैठक में इस बात का फैसला लिया गया कि कल रैली के बाद तीसरे चरण का आंदोलन खत्म किया जायेगा।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने कहा कि चरणबद्ध आंदोलन के तीसरे चरण में पांच दिवसीय आंदोलन की रणनीति तैयार की गयी थी, जिसका आज चौथा दिन था, आंदोलन पूरी तरह से सफल रहा। प्रदेश में कार्यालय और स्कूल पूरी तरह से बंद रहे। उन्होंने कहा कि अब अगला चरण अनिश्चितकालीन आंदोलन का होगा, जिसे लेकर आने वाले दिनों में रणनीति तैयार की जायेगी।

आपको बता दें कि कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन ने पांच दिवसीय आंदोलन का ऐलान किया था, जिसके बाद तीन शिक्षक संगठनों ने मिलकर अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया। कल कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का 5 दिवसीय आंदोलन रैली निकालने के बाद खत्म हो जायेगा, वहीं संजय शर्मा, वीरेंद्र दुबे और विकास राजपूत 30 जुलाई को रायपुर में बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी में है।

Back to top button