पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : कांग्रेस की लिस्ट जारी होते ही हमलावर हुई बीजेपी,सिंहदेव ने कांग्रेस और राजस्व मंत्री को लेकर कह दी ये बड़ी बात….

कोरबा 15 अक्टूबर 2023। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट आते ही बीजेपी हमलावर हो गयी है। रविवार को बीजेपी ने कोरबा में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी और कोरबा से प्रत्याशी बने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर पलटवार करते हुए बड़े आरोप लगाये। बीजेपी नेता व बिलासपुर संभाग के प्रभारी अनुराग सिंहदेव ने आरोप लगाया कि कोल स्कैम की जड़े कोरबा से जुड़ी हुई है। उन्होने कहा कि राजस्व मंत्री पर ये आरोप है कि प्रदेशभर में होने वाली प्रत्येक रजिस्ट्री पर एक फिक्स अमाउंट तय है, जो एक सेप्रेट X के रूप में कांग्रेस के मंत्री और मुख्यमंत्री के खाते में जा रहा है। वहीं बीजेपी नेता के इन आरोपों के बाद राजनीतिक घमासान मचना एक बार फिर तय है।

प्रेस कांफ्रेंस में अनुराग सिंहदेव ने लगाये गंभीर आरोप…..देखिये पूरा विडियों

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। बीजेपी ने जहां प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से 85 पर अपने उम्मीदवार के नामों की घोषणा कर दिये है। वही नवरात्रि के पहले दिन कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट में 30 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। रविवार की सुबह कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद से ही बीजेपी के नेता कांग्रेस पर लगातार हमलावर बने हुए है। लिस्ट आने के कुछ घंटे बाद ही कोरबा में बीजेपी का प्रेस कांफ्रेंस आयोजित था। झारखंड के राज्यसभा सांसद एवं भाजपा अनु.जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांक, बिलासपुर संभाग के प्रभारी अनुराग सिंहदेव सहित चारों विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी मौजूद थे।

अनुराग सिंहदेव से खास बातचीत का पूरा विडियों यहां देखे…..

इस पत्रकार वार्ता में राज्यसभा सांसद समीर उरांग ने केंद्र की मोदी सरकार का गुनगान कर प्रदेश सरकार पर हमला बोला। राज्य सभा सांसद समीर उरांव से जब मीडिया ने बीजेपी के 15 साल की उपलब्द्धियों को लेकर सवाल किया गया, तो वे कुछ ज्यादा खास नही बता पाये। राज्य सभा सांसद से पहले बिलासपुर संभाग प्रभारी अनुराग सिंहदेव ने कांग्रेस की रीति-नीति और टिकट वितरण पर सवाल खड़े किये। अनुराग सिंहदेव ने कांग्रेस की लिस्ट पर पलटवार करते हुए कहा कि …..“लिस्ट में पहले सबसे सुरक्षित मंत्रियों के नाम है। शेष अभी भी कांग्रेस के आपसी कलह और जो संभावना है….कि कांग्रेस के उम्मीदवारों की घोषणा के बाद कांग्रेस का सिर फुटव्वल सामने आयेगा।” अनुराग सिंहदेव यहीं नही रूके उन्होने प्रदेश और कोरबा जिला में हो रहे कार्यो पर भी सवाल खड़ा किया।

अनुराग सिंहदेव ने पूरे प्रदेश सहित कोरबा जिले में धर्मांतरण, कोल स्कैम को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस की लिस्ट में कोरबा विधायक और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का टिकट फायनल होने पर उन्होने राजस्व मंत्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये। सिंहदेव ने बताया कि राजस्व मंत्री पर ये आरोप है कि प्रदेशभर में जमीन की रजिस्ट्री पर एक फिक्स अमाउंट की वसूली की जा रही है। कोरबा में हुए प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के नेताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार के साथ ही स्थानीय विधायक और मंत्री पर हमला बोलते हुए सवाल खड़े किये। ऐसे में आने वाले वक्त में कांग्रेस की तरफ से भी बीजेपी पर पलटवार होना तय है।

Back to top button