पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO ब्रेकिंग : ED अफसरों व कांग्रेस नेताओंं में नोंकझोंक… अतिरिक्त पुलिस बल मांगी गयी, जिन नेताओं के ठिकानों पर हो रही छापेमारी, वहां जुटी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़

रायपुर 20 नवंबर 2023। छापेमारी के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और ईडी अफसरों के बीच तीखी नोंकझोंक हो गयी। मोवा में बिनोद तिवारी के घर पर चल रही छापेमारी के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष गिरिश दुबे के साथ ईडी के अफसरों की नोंकझोंक हो गयी। नोंकझोंक का वीडियो भी सामने आया हैं, जिसमें कांग्रेस जिलाध्यक्ष ये कहते हुए नजर आ रहे है कि अगर किसी को मेंटल टार्चर किया गया, तो वो जबरदस्ती घुस आयेंगे।

ईडी के अधिकारी आश्वस्त करते हुए दिख रहे हैं कि किसी को भी परेशान नहीं किया जायेगा, सिर्फ जांच चल रही है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव, चंद्रदेव राय, कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, प्रवक्ता आरपी सिंह, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरिश देवांगन सहित कई अन्य नेताओं के ठिकानों पर ईडी की टीम जांच कर रही है।

खबर है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं, और ईडी अफसरों के बीच बहस के बीच भिलाई में ईडी अफसर ने एसपी को फोन कर अतिरिक्त फोर्स भेजने के लिए कहा है। कांग्रेस नेताओं के यहां छापेमारी के बाद कई जगहों पर तनाव की स्थिति बन गई है। इसी तरह भिलाई में देवेंद्र यादव के घर के बाहर भी भीड़ जमा हो गई है। इससे निपटने के लिए ईडी अफसर संदीप आहुजा ने एसपी को फोन कर अतिरिक्त फोर्स भेजने के लिए कहा है।

Back to top button