बिग ब्रेकिंग

VIDEO: CM भूपेश ने पूछा, रमन सिंह बताये आयोग मामले में न्यायालय का कैसे हुआ अपमान? …… उनकी सरकार ने आयोग बनाया था, फिर 20 बार उसका कार्यकाल बढ़ाया….और अधूरी रिपोर्ट सौंप दी गई…. कंगना के बयान पर बोले- “देश से मांगनी चाहिए माफी”

रायपुर 12 नवंबर 2021। रमन सिंह बताये कि नया आयोग बनाने से न्यायालय का कौन सा अपमान हो गया?…पहले आयोग की रिपोर्ट सौंपने और अब नई नियुक्तियों को लेकर छत्तीसगढ़ की सियासत गरम है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आयोग को लेकर राज्य सरकार की गतिविधि पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि रमन सिंह बताएं कि आखिर दो नई नियुक्ति के बाद न्यायालय का अपमान कैसे हो गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि

“…इसमे न्यायालय का कौन सा अपमान हो गया भाई? एक आयोग था, जिसका गठन उनकी सरकार ने किया था, 20 बार उसका समय बढ़ाया गया, जून में उसे आखिरी मौका दिया गया, उसके बाद भी सितम्बर में आयोग के सचिव ने कहा कि रिपोर्ट अधूरी है। इसी बीच आयोग के अध्यक्ष का तबादला आंध्रप्रदेश हो गया, ऐसी स्थिति बनी तो मैंने विधि विभाग से अभिमत मांगा, इसी बीच मीडिया से मालूम चला कि रिपोर्ट राजभवन में सौंप दी गयी है, आज मुझे अधिकारियों ने बताया कि रिपोर्ट राजभवन से सरकार को सौंप दी गयी है,अब इसमें रमन सिंह बताये कि न्यायालय का कौन सा अपमान हो गया”

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने साफ कह दिया है कि रिपोर्ट अधूरी है, इसलिए उसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता। दिल्ली दौरे पर गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने बताया कि कोरोना काल की वजह से सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं हो पाई थी,आज उनसे कई मुद्दों पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी से मुलाकात को लेकर कहा कि यूपी चुनाव के ऑब्जर्वर होने के नाते चुनाव को लेकर उनसे बात हुई।।

एक्ट्रेस कंगना राणावत के आजादी मिलने को लेकर दिए बयान पर मुख्यमंत्री ने कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि उनका बयान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के अपमान है। उन्होंने बयान पर कंगना को देश से माफी मांगने को भी कहा है।।

 

Back to top button