हेडलाइन

VIDEO : दिल्ली के CM केजरीवाल ने जारी किया वीडियों मैसेज, कहा…”अगर मुझे कुछ हो जाए, तो गम मत करना”

दिल्ली 31 मई 2024। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आगामी 2 जून को सरेंडर करना है। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवा को चुनाव प्रचार के लिए 21 दिनों की जमानत दी थी। 1 जून को जमानत के 21 दिन पूरे हो रहे हैं। लिहाजा 2 जून को अरविंद केजरीवाल को सरेंडर करना है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल जाने से ठीक पहले एक वीडियो संदेश जारी किया है।

https://x.com/AamAadmiParty/status/1796462096596799947?t=mCZivyZuExrYXGC2F9FR_w&s=08

केजरीवाल ने वीडियों मैसेज में कहा है कि……”सुप्रीम कोर्ट ने मुझे चुनाव-प्रचार करने के लिए 21 दिन की मौहलत दी थी… परसो मैं वापस तिहाड़ जेल चला जाऊंगा… देश को तानाशाही से बचाने के लिए जेल जा रहा हूं, इस बात का मुझे फक्र है… इन्होंने मुझे कई तरह से तोड़ने, झुकाने और चुप करने की कोशिश की लेकिन ये लोग सफल नहीं हुए… इन्होंने मेरी दवाईयां रोक दीं… जेल में इन्होंने कई दिन मेरे इंसुलिन के इंजेक्शन बंद कर दिए… मैं जेल में 50 दिन था, इन 50 दिनों में मेरा 6 किलो वजन कम हो गया।

डॉक्टर कह रहे हैं कि ये शरीर में किसी बड़ी बीमारी का भी संकेत हो सकता है… आप अपना ख्याल रखना… आप खुश रहेंगे तो आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा… मैं चाहें जहां रहूं, दिल्ली के काम नहीं रुकने दूंगा… लौट कर मैं हर मां-बहन को हर महीने हजार रुपये देने की भी शुरूआत करूंगा… आज मैं अपने परिवार के लिए आपसे कुछ मांगना चाहता हूं… मेरे पीछे से मेरे माता-पिता का ख्याल रखना… हम सब मिलकर तानाशाही से लड़ रहे हैं… देश को बचाने के लिए यदि मुझे कुछ हो जाए तो गम मत करना… भगवान ने चाहा तो आपका ये बेटा बहुत जल्द वापस आएगा…”

 

Back to top button