हेडलाइन

VIDEO”या मैं राजनीति छोड़ दूंगा या वो पंडिताई छोड़ दें”…बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री को मंत्री कवासी लखमा का चैलेंज,

रायपुर 20 जनवरी 2023। जादू टोने- धर्मांतरण को लेकर दिये बयान के बीच बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कई आरोपों से घिरे हैं। मंत्री कवासी लखमा ने धर्मांतरण के मुद्दे पर धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज कर दिया है। धर्मांतरण के मुद्दे पर धीरेंद्र शास्त्री के बयान पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि बस्तर में धर्मांतरण को अगर वो साबित कर दें तो वो राजनीति छोड़ देंगे या फिर वो पंडिताई छोड़ दें। कवासी लखमा ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस सरकार में धर्मांतरण नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री उनके साथ बस्तर चले और धर्मांतरण साबित कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो उन्हें पंडिताई छोड़नी होगी। कवासी लखमा ने कहा कि इसी बाबा को नागपुर में चुनौती दी गयी थी, इनके खिलाफ कोर्ट में भी लोग जा रहे हैं।

इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि धर्मांतरण के खिलाफ सभी सनातनी खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि हम घर वापसी कराएंगे, हम सनातन की बात करेंगे। साधु-संतों का आशीर्वाद लेकर पूरे भारत में झंडा लगाएंगे। चुनौतियों से हम डरने वालों में से नही। हर चुनौतियों का खुलकर सामना करेंगे- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री
सनातन धर्म को मिटाने की साझिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि दूसरे धर्मों के बारे में क्यों टिप्पणियां नहीं की जाती, क्यों सिर्फ सनातन धर्म पर ही वार किया जाता है।

Back to top button