टॉप स्टोरीज़

VIDEO : सरकारी स्कूल में टीचर ने सुरक्षा कर्मी को पीटा, भीड़ के बीच जमकर हुई हाथापाई, जानें क्या है पूरा मामला…

झांसी 16 सितंबर 2022 : राजधानी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में एक टीचर की सुरक्षा गार्ड से मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला दिल्ली स्थित रानी झांसी सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि घटना 12 सितंबर की है वहीं इस संबंध में दोनों पक्षों की तरफ से 14 सितंबर को शिकायत मिली थी।

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रानी झांसी सरकारी स्कूल का टीचर स्कूल कैंपस में सुरक्षा गार्ड की पिटाई कर रहा है। उस दौरान भीड़ भी जमा है जिसमें स्कूल के छात्र भी शामिल हैं। लोगों के बीच-बचाव के बावजूद भी टीचर नहीं रुका और उसने गार्ड की जमकर पिटाई की। 1 मिनट से ऊपर के इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

मारपीट के दौरान स्कूल में भगदड़ मच गई। छात्र और शिक्षक इधर उधर भागते नजर आए। वहीं, कुछ छात्रों और शिक्षकों ने बीच बचव की कोशिश की। लेकिन वो नहीं बचे। पुलिस का कहना है कि मारपीट किस बात को लेकर हुई अभी तक इसके बारे में जानकारी नहीं हुई है।

दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि एक टीचर की ओर से सुरक्षा गार्ड को पीटने का मामला सामने आया है। घटना 12 सितंबर की है वहीं दोनों ओर 14 सितंबर को इस बाबत शिकायत मिल गई थी । पुलिस ने कहा कि हमने उनसे लिखित में अपने बयान दर्ज करने को कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इससे इतर उनका कहना था कि इसकी जांच शिक्षा विभाग के डिप्टी निदेशक के हाथों में है। जिस वजह से हम पुलिस में शिकायत नहीं देंगे।

Back to top button