हेडलाइन

VIDEO : रामविचार नेताम होंगे मुख्यमंत्री ! 11 महीने बाद रामविचार नेताम होंगे मुख्यमंत्री….अजय चंद्राकर के इस बयान पर सियासी गर्माहट बढ़ी… धरमलाल कौशिक ने कही ये बात….

दुर्ग/रायपुर 15 दिसंबर 2022। ….तो क्या रामविचार नेताम छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनेंगे? क्या रामविचार नेताम भाजपा की तरफ से भाजपा का चेहरा होंगे? ये सवाल इसलिए क्योंकि भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने यह बयान एक सार्वजनिक सभा में दी है। अजय चंद्राकर के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं काफी ज्यादा है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी अजय चंद्राकर के इस बयान पर कहा है कि अगर अजय चंद्राकर यह बातें कहीं है। तो हो सकता है उनकी किसी से बात हुई हो। आपको बता दें कि

भाजपा ने दुर्ग जिले के रिसाली में भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री राम विचार नेता,अजय चंद्रकार और रमशिला साहू जैसे नेता पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अजय चंद्राकर ने खुले मंच से कहा कि एक महिला एडीएम अधिकारी मेडिकल कॉलेज का मूल्यांकन कर रही है। अगर वो यह बता दे कि कितने की एक टेस्ला एमआरआई मशीन है तो 11 महीने बाद रामविचार नेताम मुख्य मंत्री बनने वाले हैं तो उन्हें कलेक्टर प्रमोट कर देंगे।

अजय चंद्राकर के बयान से साफ हो रहा है भाजपा ने आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद अपना मुख्यमंत्री का चेहरा चुन लिया है और वह भी आदिवासी चेहरा ये बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि एक भाजपा के विधायक ने भरे मंच से 11 माह बाद मुख्यमंत्री के पद पर रामविचार नेताम को होने की बात कह दी हालांकि बाद में उन्होंने इस बयान का स्वयं खंडन करते हुए उन्हें मंत्री बनने की बात कह दी,दरअसल भाजपा के द्वारा दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के रिसाली में कांग्रेस भगाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान के तहत कार्यकर्ताओ का सम्मेलन आयोजित किया था

इसी मंच पर पूर्व केबिनेट मंत्री और वर्तमान विधायक अजय चंद्राकर ने भिलाई के निजी मेडिकल कालेज के अधिग्रहण मामले को उठाते हुए कहा कि एक अधिकारी अगर मशीन का सही मुल्यांकन कर दे तो हम उस अधिकारी को कलेक्टर बना देंगे आने वाले 11 माह बाद रामविचार जी मुख्यमंत्री बनने वाले है इस बयान के बाद जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने इस मामले में खंडन करते हुए कहा कि मैंने मंत्री बनने की बात कही है।

Back to top button