हेडलाइन

VIDEO : अजय चंद्राकर का ‘आइटम गर्ल’ वाले बयान पर बवाल….देखिये क्या कहा था चंद्राकर ने… जिसके बाद कवासी लखमा बोले- तुरंत माफी मांंगें…आदिवासी समाज भी गुस्से में….

रायपुर 10 जुलाई 2022। कुरूद विधायक अजय चंद्राकर के “आईटम गर्ल” वाले बयान पर बवाल मच गया है। आदिवासी समाज ने बयान पर तीखी नाराजगी जताते हुए अजय चंद्राकर का प्रदेश स्तर पर विरोध करने का निर्णय लिया है। आज विधायक अनूप नाग और विधायक संतराम नेताम के साथ मंत्री कवासी लखमा ने प्रेस कांफ्रेंस ली और अजय चंद्राकर के बयान पर नाराजगी जतायी। शनिवार को अजय चंद्राकर ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा था कि ..

मैं कवासी लखमा को गंभीरता से नहीं लेता, वो कांग्रेस मंत्रिमंडल के आइटम गर्ल हैं।

इस बयान पर इतना बवाल मचा कि अब मामला प्रदेश स्तर पर विरोध प्रदर्शन पर जा पहुंचा है। विधायक अनूप नाग ने कहा कि अजय चंद्राकर का बयान अशोभनीय है। आइटम गर्ल किसे कहते हैं ? पूर्व मंत्री को सभी लोग बुद्धिजीवी मानते हैं, लेकिन जिस तरह का बयान दिया वो ना सिर्फ अशोभनीय, बल्कि आपत्तिजनक भी है। उन्होंने कहा कि इस बयान के बाद आदिवासी समाज उद्वेलित है। प्रदेश स्तर पर इसका विरोध होगा और पुतला दहन किया जायेगा। अजय चंद्राकर जैसे लोगों का विरोध किया जायेगा और उन्हें बस्तर में घुसने भी नहीं देंगे।

वहीं संतराम नेताम ने कहा कि विधायक अजय चंद्राकर ने जिस तरह की बातें की है, उसके बाद प्रदेश भर का आदिवासी समाज काफी गुस्से में है। कवासी लखमा पांच बार के विधायक हैं। उनका व्यवहार हमेशा से दोस्ताना और सहयोग वाला रहा है। ऐसे जनप्रतिनिधि के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी काफी आहत करने वाला है। उन्होंने कहा कि आदिवासी समाज ऐसे बयान को कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

वहीं मंत्री कवास लखमा ने कहा कि वो बयान के बाद से काफी आहत है। कोंटा जैसे इलाके से आते हैं, वो लंबे वक्त से सक्रिय राजनीति कर रहे हैं। प्रदेश भर से आदिवासी समाज फोन कर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। अजय चंद्राकर ने से तुरंत ही इस मामले में माफी नहीं मांगी तो आने वाले दिनों प्रदेश स्तर पर विरोध किया जायेगा।

Back to top button