शिक्षक/कर्मचारीहेडलाइन

VIDEO-शिक्षक नशे की हालत में पहुंचा स्कूल…और फिर आफिस में पीते-पीते ही सो गया, ग्लास और चखना के साथ मास्साब का वीडियो हुआ वायरल

जशपुर 16 फरवरी 2023। विभाग की सख्ती और कार्रवाई के बावजूद शराब के नशे में चूर शिक्षकों की आदत में कोई सुधार नहीं हो रही है। जशपुर में आये दिन शराब के नशे में शिक्षक के प्रकरण आ रहे हैं, जिस पर कार्रवाई भी हो रही है। ऐसा ही एक मामला पत्थलगांव विकासखंड के बालमपारा के प्राथमिक शाला खारढोढी में सामने आया है। जहां स्कूल में नशे की हालत एक प्रधान पाठक सोते हुए मिले।

शराब के नशे में धुत्त प्रधान पाठक का वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। शिक्षक का नाम सोखा राम सिदार बताया जा रहा है। इधर स्कूली बच्चों ने भी प्रधान पाठक पर प्रताड़ना सहित कई गंभीर शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक प्रधान पाठक सोखा राम सिदार ताड़ी के नशे में स्कूल पहुंचे और फिर वहीं सो गये।

नशे की हालत में प्रधान पाठक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक प्रधान पाठक सिदार ताड़ी पीकर स्कूल पहुंचे और फिर क्लास रूम में सो गये। वीडियो में नजर आ रहा है कि टेबल पर प्लास्टिक की बोतल रखी है, जिसमें ताड़ी और बगल में ही चखना रखा हुआ है।

Back to top button