हेडलाइन

VIDEO-कर्मचारियों-अधिकारियों का मुद्दा विधानसभा में गुंजेगा …शीतकालीन सत्र आज से, BJP लायेगी इन मुद्दों पर स्थगन

रायपुर 2 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र में कर्मचारियों-अधिकारियों का मुद्दा गूंजेगा। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक उपरांत नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बताया ” आज हमारी विधायक दल की बैठक संपन्न हुई विधायक दल की बैठक 2 जनवरी से 6 जनवरी तक चलने वाले विधानसभा के पांच दिवसीय सत्र के संदर्भ में हम लोगों ने गंभीरता से विचार विमर्श किया। प्रदेश में एक नहीं अनेक मुद्दे हैं प्रदेश में जो सबसे बड़ा मुद्दा है वह कानून व्यवस्था का है। प्रदेश में तेजी के साथ में नित नए किस्म के घटनाएं हो रही इसे लेकर हम स्थगन लाएंगे साथ ही किसानों की समस्याएं, धान बेचने में टोकन प्राप्त करने में किसानों को दिक्कत आ रही है, इसे लेकर हम स्थगन लाएंगे। इस विषय पर विधानसभा में चर्चा करने वाले हैं।

प्रदेश के 4 लाख कर्मचारी नियमितीकरण की मांग को लेकर पूरे प्रशासन को ठप किया था । आज भी सरकार अधिकारी कर्मचारियों के, जो प्रशासन का महत्वपूर्ण अंग है उनके मांगों पर गंभीरता से विचार नहीं कर रही हैं। इस विषय को भी हम विधानसभा में स्थगन के माध्यम से लाने वाले हैं। सरकार को हम बाध्य करेंगे कि वह इस पर चर्चा कराए।


प्रदेश में एक नहीं अनेक मुद्दे हैं अभी राजनंदगांव में घटना हुई आवास को लेकर, महिलाओं के साथ प्रदेश में जिस तरह से अन्याय अत्याचार दुराचार हो रहा है,धर्मांतरण इस प्रदेश में एक बड़ा मुद्दा है वह धर्मांतरण नहीं है वह राष्ट्रांतरण है। देश के सुरक्षा व्यवस्था को लेकर वह खतरा है। धर्मांतरण के मुद्दे पर भी हम पूरी गंभीरता के साथ सदन में चर्चा करेंगे। बैठक में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, शिवरतन शर्मा ,डमरू धर पुजारी, रजनेश सिंह, कृष्ण रतन बांधी, रंजना साहू उपस्थित थे।

Back to top button