बिग ब्रेकिंग

VIDEO- “खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे ये दोनों…” टंकी पर बैठी प्रेमिका बाइक पर आशिक को गले लगाये घूमती रही सड़क पर…लोग बनाते रहे वीडियो..

दुर्ग 21 जनवरी 2023। … खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हमदोनों…बॉलीवुड के इस गाने का सुरूर एक कपल पर ऐसा चढ़ा कि खुली सड़क पर बाइक पर ही खुल्लम खुल्ला इश्क फरमाने लगे। बाइक की टंकी पर बैठी प्रेमिका प्रेमी को गले लगाये, फर्राटा भरती बाइक पर चली जा रही थी। प्यार का ये फिल्मी अंदाज जिस किसी ने देखा, वो हैरान रह गया। अब ये वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। शनिवार सुबह 10 बजे एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में एक लड़का भिलाई नगर के जयंती स्टेडियम पीछे वाले रास्ते से निकला। उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक चलते हुए वीडियो बना रहे थे।

ये कपल दुनिया जहां से बेखबर होकर पूरे शहर में ऐसे ही घूमता रहा। इस दौरान उनके दोस्त दूसरी गाड़ियों में पीछे चल रहे थे। लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था। ये लोग ग्लोब चौक से सेक्टर 8 फ्लाई ओवर होते हुए नेहरू नगर भेलवा तालाब के आगे कुछ देर रुके। उसके बाद वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए।

प्यार-व्यार तो ठीक है, लेकिन इस तरह कपल की ये करतूत ट्रैफिक नियमों के पूरी तरह से खिलाफ है। एक तरफ दुर्ग एसपी ने ट्रैफिक नियमों को लेकर सख्त निर्देश जारी किये हैं और दूसरी तरफ इस तरह आशिकी के चक्कर में ट्रैफिक नियमों को पूरी तरह से ठेंगा दिखाया जा रहा है।

Back to top button