टॉप स्टोरीज़

वीडियो: प्रियंका गांधी का झाड़ू लगाते वीडियो हुआ वायरल….. हिरासत के बाद पीएसी मुख्यालय में रखा गया था

लखनऊ 4 अक्टूबर 2021। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का कमरे में झाड़ू लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, वीडियो उस कमरे का है जहां प्रियंका को सोमवार सुबह से सीतापुर पीएसी मुख्यालय में रखा गया है। कमरा गंदा था और प्रियंका ने झाड़ू मांगी और उसे खुद साफ किया

सूत्रों के मुताबिक, वीडियो उस कमरे का है जहां प्रियंका को सोमवार सुबह से सीतापुर पीएसी मुख्यालय में रखा गया है। कमरा गंदा था और प्रियंका ने झाड़ू मांगी और उसे खुद साफ किया।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को साफ-सुथरा कमरा तक नहीं देने पर पुलिस अधिकारियों की खिंचाई की।
एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने कहा, क्या यह उनका स्वच्छ भारत है? यह हमारे नेता हैं जो बिना किसी शिकायत के झाड़ू से कमरे को साफ कर रही हैं।

इसके पहले प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने के लिए यूपी पुलिस का दम फूल गया। चप्पे-चप्पे पर नाकाबंदी, हर रास्ते पर बड़े-बड़े अधिकारियों की तैनाती के बाद भी प्रियंका गांधी प्रशासन को चकमा देते हुए आगे बढ़ती रहीं। जैसे ही प्रशासन को पता चलता कि प्रियंका ने रास्ता बदल दिया है, अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। उन्हें हिरासत में लेने के लिए यूपी पुलिस को रातभर मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की।

Back to top button