पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

VIDEO : ….जब बेटे की शादी में झूमकर नाचे CM भूपेश…..फिल्मी गानों पर डांस करते मुख्यमंत्री भूपेश सोशल मीडिया में छाये….अब तक मिले 70 हजार से ज्यादा व्यूज…..दुल्हे के पापा वाले ड्रेस में भी खूब जच रहे मुख्यमंत्री

रायपुर 6 फरवरी 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य की आज शादी है। ख्याति वर्मा के साथ चैतन्य बघेल सात फेरे लेंगे। शादी के जश्न में पूर्व परिवार लगा हुआ है। शनिवार की रात संगीत की रश्म अदा की गयी, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अलग ही अंदाज दिखायी दिया। फिल्मी गाने की धुन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जमकर थिरकते दिखे। खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संगीत के रश्म की छोटी सी वीडियो पोस्ट की है।

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”https://fb.watch/a-6RQx9NUW/” loop=”1″]

आज रात सीएम के बेटे चैतन्य ख्याति वर्मा के साथ रायपुर के एक निजी होटल में सात फेरे लेंगे. शादी की तमाम रस्मों की तस्वीरें भी सीएम ने शेयर की हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ये वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। सिर्फ फेसबुक पर ही मुख्यमंत्री के शादी वाला ये वीडियो 61 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हें।

इससे पहले देर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शेरवानी के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था “दुल्हे के पापा” । इस फोटो पर मुख्यमंत्री के इस ड्रेस और अंदाज की खूब तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि आज रायपुर के एक होटल में मुख्यमंत्री के बेटे की शादी है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं, हालांकि उनके आने का अभी आधिकारिक कार्यक्रम तय नहीं है. वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी पहुंच गए हैं. जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला व कई अन्य नेताओं का आना तय हो गया है.

Back to top button