हेडलाइन

VIDEO : …जब पुलिसकर्मियों ने बंदूक छोड़ थामी बाल्टी….थाने में आ गया बाढ़, बंदी गृह से लेकर मालखाना तक हो गया लबालब…TI चैंबर में…

धमतरी 13 जुलाई 2022। पिछले कई घंटों से धमतरी में मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। कई इलाकों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट गया है। कई स्कूल, कार्यालय भी जलमग्न हो गये हैं, इन सबके बीच अर्जुनी थाना भी पानी से लबालब हो गया है। थाने में भरे पानी की वजह से बंदी गृह, माल खाना और टीआई चेम्बर सब जगह पानी लबालब हो गया। बढ़े पानी को देख आनन-फानन में टुलू पंप लगाना पड़ा, वहीं जवान चोरों को पकड़ने के बजाय बालटी पकड़कर थाने से पानी को बाहर निकालते दिखे।

आपको बता दें कि सोमवार की देर शाम से जिले के अधिकांश हिस्से में रूक रूककर बारिश हो रही है।इस बारिश की वजह से जिले के नगरी के कई इलाकों का मुख्यालय से संपर्क टूट गया है। वनांचल क्षेत्र की कई नदियां और नाले उफान पर है। मंगलवार को भी रूक-रूककर हो रही बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

महानदी और बालका नदी भी उफान पर होने के कारण से संगम तट पर एनीकट पुल के तकरीबन 3 फिट ऊपर से पानी का तेज बहाव है। उधर गट्टासिल्ली से धमतरी मुख्य मार्ग पर पढ़ने वाले नदी में बाढ़ आने से लोगों का आवाजाही बाधित रही। वहीं वनांचल के कई नदी नाले में भी उफान के चलते लोग अपने गांव ,घर तक सिमट कर रह गये है। कल रात से हुए तेज बारिश के चलते लोगों का जन जीवन तर बतर हो गया है, तो वहीं बारिश के चलते किसानों के चेहरे खिले और कृषि कार्यों में तेजी आयी है। बता दें कि मौसम विभाग के आंकड़ों के मुताबिक नगरी ब्लॉक में अब तक की सबसे अधिक वर्षा हुई है और अभी भी बारिश जारी है।

Back to top button