टेक्नोलॉजी बिज़नेस

वोडाफोन आइडिया : वीआई अपने 4 प्लान्स में यूजर्स को 5GB फ्री डेटा ऑफर कर रही.. 

2 अक्टूबर 2023| वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो और एयरटेल के बाद वीआई के पास ही सबसे ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को सुविधाजनक सर्विस देने के लिए नए नए अपडेट्स और फीचर्स लाती रहती है। अगर आप वीआई के यूजर है तो आपके लिए यह खबर काम की होने वाली है क्योंकि इसमें हम आपको कंपनी के कुछ ऐसे प्लान बताने वाले हैं जिसमें डेली डेटा के साथ साथ फ्री डेटा की भी सुविधा मिलती है। 

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया के पास कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। वीआई की लिस्ट में 4 ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें यूजर्स को 5GB एक्स्ट्रा डेटा पूरी तरह से फ्री मिलता है। अगर आप कुछ ऐसा काम करते हैं जिसमें अधिक डेटा की जरूरत होती है तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट है। इसके साथ ही यूजर्स को इन सभी प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS के साथ वीकेंड डाटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है। 

वीआई का 666 रुपये वाला प्लान

वीआई का यह रिचार्ज प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 3GB डाटा डेली मिलता है। इसी के साथ इसमें अनलिमिटेट वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली मिलते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 5GB डेटा फ्री भी मिलता है। इस प्लान में Weekend Data Rollover और Unlimited Night data जैसी खास सुविधाएं भी मिलती हैं। डाला रोलओवर में सोमवार से शुक्रवार तक बचे हुए डेटा को आप शनिवार और रविवार को इस्तेमाल कर पाएंगे। 

वीआई का 699 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया का यह प्लान 77 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100SMS फ्री में मिलते हैं। अगर इसमें मिलने वाले डेटा की बात करें तो इसमें डेली 1.5GB डाटा मिलता है। इस प्लान में वीआई यूजर्स को 3 दिन के लिए 5GB डाटा का ऑफर दे रही है। इस प्लान में भी में  Weekend Data Rollover और Unlimited Night data  की सर्विस मिलती है। 

Back to top button