मनोरंजन

लहंगा-चोली पहनकर अदा खान ने फैंस पर गिराईं बिजलियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई 20 अगस्त 2022 : टीवी एक्ट्रेसेस अदा खान का हल ही के दिनों में उनकी फोटो वाइरल हो रही है। जिसे देख लोग खूब पसंद कर रहे अदा खान सोशल मीडिया पर भुगत ही ज्यादा एक्टिव रहती है। वे लगातार तरह तरह के पोस्ट करते रहती है।

अदा खान छोटे पर्दे की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी अदायगी के दीवानों की कमी नहीं है। टीवी इंडस्ट्री में सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अदा खान जानती हैं कि, अपनी खूबसूरती का जलवा कैसे बिखेरना है। हाल ही में, अदा खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नही लग रही हैं।

तस्वीरों में अदा खान को ऑरेंज कलर की फुल स्लीव्स चोली और पिंक कलर के लहंगे में देखा जा सकता है, जिसमें एक ब्रॉड बॉर्डर था। अदा खान ने माथा पट्टी और इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था। वह मुस्कुराते हुए अपनी अदाएं बिखेर रही थीं। अदा खान की ये तस्वीरें जी टीवी पर ‘जन्माष्टमी स्पेशल’ में उनके परफॉर्मेंस से हैं, जिसमें उन्होंने लहंगा-चोली पहनकर जमकर डांस किया था।

अदा खान को टीवी सीरियल ‘अमृत मंथन’ से पहचान मिली है। इसके बाद वह ‘विष या अमृत’ में भी दिखाई दीं। आखिरी बार अदा खान को ‘नागिन’ में देखा गया था। वह नागिन के अवतार में काफी पसंद की गई थीं।

Back to top button