बिग ब्रेकिंग

…जिस कमरे में लगाई थी पत्नी ने फांसी, उसी कमरे में पत्नी की चुनरी से लटककर दे दी जान….दिल दहलाने वाली खबर ….

भिलाई 9 अप्रैल 2022। पत्नी के गम में पति ने भी अपनी जान दे दी। मामला भिलाई के खुर्सीपार इलाके का है। पत्नी के 3 महीने पहले आत्महत्या के बाद से पति बेचैन रहा करता था। देर रात पति ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। पति ने आत्महत्या के लिए उसी कमरे को चुना, जहां 3 महीने पहले पत्नी ने फांसी से लटककर जान दे दी थी।

यही नहीं पति ने मौत को गले लगाने के लिए पत्नी की ही चुनरी का इस्तेमाल किया, हादसे के बाद आस-पड़ोस के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खुर्सीपार इलाके के कबीर मंदिर के पास पिंटू चौधरी का परिवार रहा करता था। 28 साल के पिंटू की पत्नी ने 3 महीने पहले फांसी लगाकर जान दे दी थी।

पत्नी की मौत के बाद पिंटू के दोनों बच्चे अनाथ हो गए थे पत्नी की मौत के बाद पिंटू की हालत बेहद खराब हो गई थी और वो तनाव में आ गया था। लिहाजा, बच्चे के नाना नानी दोनों बच्चों को अपने साथ ले गए। इधर पिंटू चौधरी घर में अकेला रहा करता था पत्नी की मौत के बाद से ही वह काफी अकेला-अकेला और गुम रहा करता था। इसी बीच शुक्रवार की देर रात पिंटू चौधरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। मोहल्ले के लोगों ने पिंटू के शव को लटकते हुए देखा, जिसके बाद छुट्टी पास पुलिस को सूचना दी गई।

Back to top button