बिग ब्रेकिंग

8 की मौत : बड़ा हादसा….एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 1 युवक की किसी तरह बची जान …..प्रशासन की टीम…

कोडरमा 17 जुलाई 2022। झारखंड के कोडरमा से एक बड़ी खबर आ रही है। नाव पलटने से एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गयी है। हादसे में 1 व्यक्ति को बचाया गया है। जानकारी के मुताबिक सभी लोग पंचखेरो डैम में घूमने आये थे, इसी दौरान सभी वोटिंग करने लगे। इसी दौरान तेज हवा और लहरों की वजह से नाव पलट गयी। एक सदस्य किसी तरह से तैरकर बाहर निकला, जबकि 8 लोग डैम में डूब गये। घटना मरकच्चो थाना क्षेत्र की है।

सभी मृतक गिरिडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र का रहने वाला है। एक ही घर से 9 लोग पंचखेरो डैम घूमने आये थे। बीच डैम में लहर तेज होने और तेज हवा की वजह से नाव पलट गया। नाव चला रहा नाविक किसी तरह से तैरकर बाहर निकल गया, वहीं परिवार के साथ बैठा एक युवक प्रदीप किसी तरह से बाहर निकल आया, जबकि सवार सभी 8 लोग की डूबकर मौत हो गयी।

इस घटना में प्रदीप सिंह के 17 वर्षीय पुत्र शिवम सिंह और 14 वर्षीय पलक कुमारी, 40 वर्षीय सीताराम यादव और उसके तीन बच्चे 16 वर्षीय शेजल कुमारी, 8 वर्षीय हर्षल कुमार, 5 वर्षीय बऊवा, 16 वर्षीय राहुल कुमार, 14 वर्षीय अमित कुमार की मौत हो गई. ये लोग राजधनवार थाना क्षेत्र के खेतो के निवासी हैं. प्रदीप का कहना था कि जैसे ही नाव डैम के बीच पंहुची तो डूबने लगी. इस दौरान सिर्फ वही तैर कर बाहर निकल पाया.

Back to top button