टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

हेड कांस्टेबल की दबंगई : मामूली विवाद में नाबालिग को जमकर पीटा, गंभीर रूप से अस्पताल में कराया गया भर्ती, मामला दर्ज

बिलासपुर 1 अगस्त 2023। बिलासपुर में प्रधान आरक्षक की दबंगई का मामला सामने आया है। हेड कांस्टेबल सहित अन्य के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी प्रधान आरक्षक जांजगीर में पदस्थ है। आरोपी प्रधान आरक्षक पर आरोप है कि मामूली विवाद के बाद नाबालिग की जमकर पिटाई कर दी। घटना में गंभीर रूप से घायल नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नाबालिग के सर पर गंभीर चोट आई है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घायल नाबालिग की स्थिति सामान्य बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक बिलासपुर में रहने वाले प्रधान आरक्षक प्रकाश दुबे जांजगीर में पदस्थ है। बीती रात घर के पास बैठने को लेकर नाबालिग से विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि प्रधान आरक्षक ने नाबालिक पर पत्थर से हमला कर दिया। नाबालिग से हुई मारपीट को लेकर परिजनों और प्रधान आरक्षक के बीच जमकर विवाद हुआ जिसका वीडियो भी सामने आया है।

इधर परिजनों ने मारपीट करने वाले आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करायी है। मारपीट से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात ये है की क्या पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी इस आरक्षक पर क्या कार्यवाही करती है या नही। फिलहाल सीटी कोतवाली पुलिस ने मारपीट करने वाले पुलिस आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Back to top button