बिग ब्रेकिंग

CG- कांग्रेस नेता के नाती का सरेराह अपहरण, स्प्रे से बेहोश कर बदमाशों ने किया अगवा, मालवाहर गाड़ी में दिया वारदात को अंजाम, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फूटेज…

 

दुर्ग 13 नवंबर 2021- छत्तीसगढत्र में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसकी बानगी दुर्ग में देखी जा सकती है। यहां टयूशन से घर लौट रहे कांग्रेस नेता के नाती को बदमाशों ने पहले तो गाड़ी से टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया, और फिर मदद के बहाने उसके चेहरे पर स्प्रे कर बेहोश करने के बाद अपहरण कर अपने साथ ले गये। इस सनसनीखेज मामले की जानकारी सामने आने के बाद अब पुलिस सीसीटीवी रिकार्ड खंगाल रही है, ताकि आरोपियों का सुराग जुटाया जा सके। पूरा घटनाक्रम शुक्रवार की रात साढ़े 8 बजे का है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता पवन अग्रवाल का नाती 16 वर्षीय सौम्य अग्रवाल रोज की तरह विद्या ज्योति स्कूल के पास से टयूशन पढ़कर अपनी साईकिल से घर लौट रहा था। इसी दौरान एक सफेद रंग की मालवाहक गाड़ी ने उसे चपेट में लेकर हल्की टक्कर मारकर गिरा दिया। सौम्य अग्रवाल कुछ समझ पाता, इतने में मालवाहक में सवार तीन लोग मदद के बहाने उसके पास पहुंचे और उसके चेहरे पर स्प्रे कर बेहाश कर दिया।

सभी आरोपी अपने चेहरे को कपड़े से ढके हुए थे। आरोपियों ने सौम्य अग्रवाल को बेहोश करने के बाद मैजिक वाहन में बिठा लिया और उसकी साईकिल को पीछे डाला में रखकर मौके से निकल गये। इसके बाद आरोपी अगवा किये गये बच्चें को लेकर कुम्हारी टोल प्लाजा के पास पहुंचे, वहां उन्होंने सौम्य के हाथ से चांदी का कड़ा और मोबाइल फोन के साथ ही साईकिल की लूट कर ली और बच्चें को वहीं बेहोशी के हालत में गाड़ी से उतार कर फरार हो गये। स्कूली छात्र सौम्य का अपहरण करने वालों के जाने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे टोल प्लाजा के पास रोता हुआ देखा, जिसके बाद उन लोगों ने पानी से सौम्य अग्रवाल का आंख और चेहरा को धुलवाया और घटना के बारे में पूछा गया।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने सौम्य से घर का नंबर लेकर इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। जिसके बाद देर रात कांग्रेस नेता पवन अग्रवाल सहित पालिकाध्यक्ष राजेश्वर सोनकर ने कुम्हारी थाना पहुंचकर इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अब सीसीटीवी खंगाल रही है, ताकि अपहरण करने वाले लोगों का सुराग जुटाकर उन्हे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

Back to top button