पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO: भारत जोड़ों न्याय यात्रा में जब लगे ‘जय श्री राम और ‘मोदी-मोदी’ के नारे’ ,फिर देखिये क्या हुआ..

असम 21 जनवरी2024| राहुल गांधी असम के सोनितपुर में अपनी न्याय यात्रा के दौरान लोगों से मिल रहे थे कि अचानक राहुल के सामने भीड़ में शामिल लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। भीड़ को आगे बढ़ता देख राहुल गांधी को उनके सुरक्षाकर्मी और पार्टी कार्यकर्ता ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ वाले बस के अंदर ले जाने लगे लेकिन राहुल गांधी बस से उतर गए। कांग्रेस ने दावा किया है कि यात्रा के दौरान सोनितपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला किया। कांग्रेस का कहना है कि जब कांग्रेस सांसद लोगों की एक बड़ी भीड़ की ओर बढ़े, जिसमें भाजपा के झंडे वाले लोग भी शामिल थे। लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे और राहुल गांधी की ओर बढ़ने लगे।

वे लाठी लेकर आ रहे थे…राहुल गांधी ने कहा

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का कहना है, ”20-25 बीजेपी कार्यकर्ता लाठी लेकर हमारी बस के सामने आए और जब मैं बस से बाहर आया तो वे भाग गए…उन्हें लगता है कि कांग्रेस बीजेपी और आरएसएस से डर गई है , वे सपना देख रहे हैं। वे जितने चाहें उतने पोस्टर और तख्तियां फाड़ सकते हैं, हमें कोई परवाह नहीं है। हम किसी से नहीं डरते, हम न तो पीएम नरेंद्र मोदी से डरते हैं और न ही असम के सीएम से।

इसके बाद बस ड्राइवर वहां धीरे-धीरे ड्राइव करने लगा जिसके बाद सासंद राहुल गांधी ने ड्राइवर से कहा कि बस रोकिए. जैसे ही बस रुकी राहुल गांधी बस से निकलकर उस भीड़ में घुसने लगे, लेकिन तभी सुरक्षाबलों ने उन्हें वापस बस में बैठाया.

डंडे लेकर आये बीजेपी कार्यकर्ता’

नागांव पहुंचकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी और असम के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “यहां से 2-3 किमी पहले 20-25 बीजेपी कार्यकर्ता डंडा लेकर हमारी बस के सामने आ गए और जब मैं बस से बाहर आया तो वे भाग गए. उन्हें लगता है कि कांग्रेस, बीजेपी और आरएसएस से डर गई है, वे सपना देख रहे हैं. वे जितने चाहें उतने पोस्टर फाड़ें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. हम किसी से नहीं डरते, हम न तो पीएम मोदी से डरते हैं और न ही यहां के मुख्यमंत्री से डरते हैं.

Back to top button