स्पोर्ट्स

विश्व कप 2023 : शुभमन गिल ने अहमदाबाद में की प्रैक्टिस,अब मैदान पर फिर दिखेगा रौद्र रूप

अहमदाबाद 13 अक्टूबर 2023|शुभमन गिल डेंगू की वजह से विश्व कप 2023 के शुरुआती दो मैचों में टीम इंडिया के लिए नहीं खेल सके. अब भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में मैच खेला जाना है. शुभमन अहमदाबाद में ही हैं. लेकिन उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल होने को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. हालांकि शुभमन के फैंस के लिए अच्छी खबर जरूर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन ने नेट्स में प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

एक क्रिकेट फैन ने शुभमन गिल की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसमें गिल आगामी मैचों के लिए खुद को तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं. बेशक यह टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर है. पोस्ट पर गिल के फैंस के भी रिएक्शंस आ रहे हैं. जिसमें फैंस कामना कर रहे हैं कि गिल ठीक हो और वर्ल्ड कप के सभी मैच खेलें. हालांकि, इसका फैसला मेडिकल टीम की रिपोर्ट के बाद ही होगा. बीमार होने के कारण उन्हें एक दिन चेन्नई के अस्पताल में भी रहना पड़ा था

भारत ने विश्व कप 2023 में अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेला. टीम इंडिया ने यह मुकाबला 6 विकेट से जीता. शुभमन इस मैच में नहीं खेल पाए. इसके बाद भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्ली में मैच खेला गया. इसे टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीता. शुभमन इस मैच का भी हिस्सा नहीं थे.

बता दें कि शुभमन प्रतिभाशाली हैं और कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने अब तक खेले 35 वनडे मैचों में 1917 रन बनाए हैं. इस दौरान दोहरा शतक लगाने के साथ-साथ 6 शतक और 9 अर्धशतक लगाए हैं. शुभमन का सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर 208 रन है. शुभमन ने बतौर ओपनर 31 वनडे खेले हैं. वहीं नंबर 3 पर बैटिंग करते हुए 4 मैच खेले हैं. शुभमन ने नंबर 3 पर बैटिंग करते हुए एक शतक भी लगाया है.

Back to top button