Automobile

रीनॉल्ट क्विड की कीमत सुनते ही खुल जाएंगी आंखें, नहीं देखा होगा ये ऑफर, यहाँ जाने सभी डिटेल्स

अगर आपकी योजना हैचबैक सेगमेंट में कोई कार खरीदने की है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। आपको इस सेगमेंट में मारुति से लेकर टाटा और हुंडई जैसी कंपनियों की कारें देखने को मिलती हैं। लेकिन आज की इस रिपोर्ट में आप रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की आकर्षक लुक वाली हैचबैक है। इस हैचबैक का डिज़ाइन शानदार है और इसका केबिन और बूट काफी बड़ा है।

रीनॉल्ट क्विड की कीमत सुनते ही खुल जाएंगी आंखें, नहीं देखा होगा ये ऑफर, यहाँ जाने सभी डिटेल्स

Renault Kwid जरूरी डिटेल्स

कंपनी की इस हैचबैक में आपको 999cc का तीन सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 67.06bhp अधिकतम पावर के साथ ही 91Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह 5 सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है और बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन मिलता है। इसमें 279 लीटर बूट स्पेस के साथ 22.3kmpl का माईलेज दिया गया है।

Renault Kwid कीमत की जानकारी

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार हैचबैक सेगमेंट में आती है। जिसकी बाजार में कीमत 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये के बीच है। अगर इस कार को आप इससे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो इसके सेकेंड हैंड मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि बाजार में ऐसी कई वेबसाइट्स मौजूद हैं। जिनपर पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री होती है।

Read more : CG BREAKING : ACB ने घूस लेते पकड़ा, बिल पास करने के एवज में कार्यपालन अभियंता ले रहा था पैसे, शासकीय आवास में ACB ने दी दबिश

Renault Kwid पर ऑफर

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार के 2015 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। 55,302 किलोमीटर चली इस कार का कलर व्हाइट है और कंडीशन अच्छा है। इस कार के लिए यहाँ पर 2.6 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। फाइनेंस प्लान के साथ यह कार आपको 4,679 रुपये की मशिक किस्त पर मिल सकती है।

रीनॉल्ट क्विड की कीमत सुनते ही खुल जाएंगी आंखें, नहीं देखा होगा ये ऑफर, यहाँ जाने सभी डिटेल्स

2018 मॉडल रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार अच्छी कंडीशन में है और 41,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ से इस कार को 3.15 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

Back to top button