टेक्नोलॉजी बिज़नेस

SBI Bank में है खाता तो आपके लिए है GOOD NEWS,अब बिना किसी डॉक्यूमेंट के मिलेगा 3 मिनट में ₹1 लाख

अगर आप SBI खाताधारक हैं और स्मॉल बिजनेस शुरु करना चाहते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं । कई बार ऐसा होता है कि हमें कुछ रूपयो की जरूरत पड़ जाती है तो ऐसे में हमें ज्यादा ब्याज दरों पर किसी और से पैसे लेने को मजबूर होना पड़ता है। तो ऐसे में आप SBI E Mudra Loan से अब 3 मिनट में ₹100000 तक लोन ले सकते हैं आइए जानते हैं इस स्कीम को लाभ कैसे उठा सकते हैं।

एसबीआई बैंक E Mudra Loan

आपको पैसों की आवश्यकता है तो देश की सबसे बड़ी बैंक आपकी सहायता कर सकती है। हर एक व्यक्ति के जीवन में पैसे की जरूरत पड़ जाती है और अगर पैसा नहीं होता है तो किसी न किसी से ज्यादा ब्याज दरों पर कर्ज लेना पड़ता है। या फिर कभी-कभी ऐसा होता है कि हमें कोई छोटा-मोटा बिजनेस करना होता है तो हमें पैसे की जरूरत पड़ती है। ऐसे में अगर आपका भी खाता SBI बैंक में है तो आप SBI E Mudra Loan के जरिए बिल्कुल कम ब्याज पर ₹100000 की लोन ले सकते हैं।जानकारी के लिए बता दें एसबीआई लोगों के लिए मुद्रा लोन स्कीम को चला रहा है।

SBI Bank में है खाता तो आपके लिए है GOOD NEWS,अब बिना किसी डॉक्यूमेंट के मिलेगा 3 मिनट में ₹1 लाख

read more: बहुत चमत्कारी है ये पौधा…इसके पत्तियों से किया जा सकता है कई बीमारियों का घर पर इलाज,पढ़े अनसुने फायदे

E Mudra Loan

ई-मुद्र लोन की सबसे अच्छा बात यह है कि आपको बैंक ब्रांच में जाने का जरूरत भी नहीं पड़ता है आप अपने घर बैठे ऑनलाइन के माध्यम से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।ई मुद्र लोन लेने के लिए वह व्यक्ति अप्लाई कर सकते हैं जो छोटे कारोबारी हो। इसके लिए एसबीआई बैंक में काम से कम 6 महीना पुराना आपका सेविंग अकाउंट होना चाहिए। ई-मुद्र लोन की मैक्सिमम अवधि 5 साल की होती है यदि आप ₹50000 से ज्यादा लोन लेना चाहते हैं।इसके लिए ग्राहकों को किसी भी तरह के कागजात की जरुरत नहीं होती है।

SBI Bank में है खाता तो आपके लिए है GOOD NEWS,अब बिना किसी डॉक्यूमेंट के मिलेगा 3 मिनट में ₹1 लाख

read more: OPS जाऱी रखने की घोषणा के लिए विष्णुदेव सरकार का शालेय शिक्षक संघ ने किया धन्यवाद, शिक्षक LB संवर्ग के लिए प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा गणना की मांग, कहा…

SBI मुद्रा लोन लेने के लिए इन कागजों को रखें तैयार

आप इसके अलावा 50 हजार रुपये से ज्यादा की ईमुद्रा लोन के लिए अप्लीकेशन कर सकते हैं। पहले सेविंग खाता या फिर चालू खाता संख्या और ब्रांच डेटा तैयार करें। इसके अलावा बैंक को दुकान के जरिए चलाए जा रहे किसी भी बिजनेस के लिए प्रमाण पत्र जरुरी है।आधार नंबर आपके बैंक खाते ले जुड़ें होना चाहिए। इसके अलावा बैंक को दुकान या फिर बिजनेस के सर्टिफिकेट के साथ में जीएसटीएन नंबर और बिजनेस रजिस्ट्रेशन लेटर भी दिखाने होंगे। इसके अलावा यदि आप रिजर्व कैटेगरी में आते हैं तो आपको कास्ट सर्टिफिकेट देना होगा।

 

 

 

Back to top button