बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

2 की मौत : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, भीषण सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, टक्कर से बाइक धू-धूकर जली …

महासमुंद 9 मार्च 2023। भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। यह हादसा बागबाहरा इलाके के नरतोरा पड़ाव के पास की अब से कुछ देर पहले की बताई जा रही है। जहाँ तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। दोनों मृतक पठारीमुड़ा के बताए जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दोनों युवक टोपपसिंह और जनक बागबाहरा ,पठारीमुड़ा से झलप की तरफ आ रहे थे। वहीं कार झलप से बागबाहरा की ओर जा रही थी। उसी दौरान झलप ,बागबाहरा मार्ग में नरतोरा के पास तेज रफ्तार कार और बाइक में भीषण टक्कर हो गयी। टक्कर इतना भयानक था की कार के परखच्चे उड़ गये। बाइक में आग लग गई और बाइक जलकर खाक हो गया। वहीं बाइक सवार दोनों युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक कार चालक नवसीखिया बताया जा रहा है।और कार झलप के नायब तहसीलदार भवानी शंकर साहू का बताया जा रहा है। इधर सूचना मिलने पर पटेवा तहसीलदार क्षीरसागर नाथ बघेल सहित पुलिस मौके पर पहुँची और भीड़ को नियंत्रित किया। वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Back to top button