पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

गंडई नगर पंचायत में बीजेपी को तगड़ा झटका…..अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित….पक्ष में 11, खिलाफ में 4 वोट पड़े… कहा- ये भूपेश बघेल के विकास नीति की जीत

राजनांदगांव 21 मार्च 2022। गंडई नगर पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गयी है। प्रस्ताव के पक्ष में 11 वोट पड़े, जबकि खिलाफ में 4 वोट आये। नगर पंचायत गंडई में भाजपा के अध्यक्ष श्यामपाल ताम्रकार आसीन थे। आपको बता दें कि पार्टी के 4 पार्षद सहित 7 कांग्रेसी पार्षदों ने मिलकर अविश्वास प्रस्ताव दिया था। इस अविश्वास प्रस्ताव के पारित होते ही भाजपा की हार हो गयी है।

गंडई नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित कर दिया। ये प्रस्ताव 11 -4 मत से पारित हुआ है। जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष नवाज खान की अगुआई में पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लगाया था। नवाज खान ने कहा भूपेश बघेल के विकास नीति की जीत ।

इससे पहले नगर पंचायत गंडई में 7 मार्च को निकाय के 7 कांग्रेसी पार्षद और 4 भाजपा पार्षदों ने मिलकर कलेक्टर को अविश्वास प्रस्ताव की सूचना दी थी। कलेक्टर को दिये अविश्वास प्रस्ताव पत्र में कहा गया था कि अध्यक्ष नगर पंचायत गंडई के द्वारा नगर विकास का कोई काम नहीं किया जा रहा है। नगर पंचायत गंडई में परिषद की बैठक लगभग 4 माह के नहीं किया गया है, जिससे निर्माण कार्य एवं नगर विकास कार्य बंद हो गया है। अध्यक्ष पर मनमानी का भी आरोप लगाया गया है।  

Back to top button