अध्यातम

24 सितंबर 2023 :  मिथुन, कन्या, धनु, मीन राशि वालों को मिलेगी करियर में तरक्की..

मेष राशि:आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपके घर में किसी शुभ और मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। किसी जरूरी काम को कल पर ना टाले, नहीं तो समस्या हो सकती है और यदि आपने किसी काम में उसके नियमों का उल्लंघन किया, तो इससे आपका कोई नुकसान होने की पूरी संभावना है।

वृष  राशि:आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप किसी नए वाहन, मकान, दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं। व्यापार के मामलों में गति आएगी और आपकी नेतृत्व क्षमता का आपको लाभ मिलेगा। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। आप किसी से कोई भी बात बहुत ही सोच विचार कर कहे। 

मिथुन राशि:आज का दिन आपके लिए मेहनत और लगन से कम करने के लिए रहेगा। कार्य योजनाओं को आप आगे बढ़ाएंगे और आपको यदि कोई पेट संबंधित समस्या है, तो आप उसमें ढील ना दें और यदि कोई समस्या हो, तो उसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। आपको निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। मित्रों के साथ आज आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। धन संबन्धित मामलों में आप सक्रियता बनाए रखें। आप कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा से आज एक जगह बनाएंगे और व्यवसाय में आपकी योजनाओं को सफलता मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

सिंह राशि: आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं रहेगी.  नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा.  कामकाज की अधिकता के कारण आपको थोड़ी सी थकान हो सकती है. किसी बात को लेकर किसी से टकराव हो सकता है. आपकी आय में बढ़ोतरी हो सकती है जिससे आपके घर में प्रसन्नता रहेगी. 

कन्या राशि: आज का दिन बहुत ही अधिक परेशानी वाला हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो अगर आप नौकरी में किसी प्रकार का कोई बदलाव चाहते हैं तो आपको दूसरी नौकरी की तलाश करनी पड़ सकती है जिसके कारण आपको आपका मित्र आपकी दूसरी नौकरी प्राप्त करने में सहयोग करेगा और आपको नई नौकरी प्राप्त हो सकती है जिसमें आपको पुरानी नौकरी से अधिक वेतन प्राप्त हो सकता है. 

तुला राशि: आज आपकी बहुत आवश्यक कार्य में किसी प्रकार की कोई रुकावट आ सकती है. जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपका व्यापार बहुत अच्छी उन्नति करेगा तथा आपके परिवारों का सहयोग भी आपको भरपूर प्राप्त होगा. आपके परिवार के सदस्य हर प्रकार का सहयोग  करेंगे. नौकरी करने वाले जातकों के लिए  दिन ठीक ठाक रहेगा.

वृश्चिक राशि:आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. आप अपने घर  पर समस्या को लेकर बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. जिससे आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है. व्यापार करने वाले जातक व्यापार में थोड़ा सा सावधान रहे. आप किसी भी प्रकार का धन का लेनदेन करने से बचे, आप किसी को भी धन उधार ना दे नहीं |

धनु राशि: आज का दिन ठीक रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों में अपनी नौकरी के लिए बहुत ही सावधानी से रहना पड़ेगा,  उनके अपने सहकर्मियों से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, यह बात आपके अधिकारियों तक पहुंच सकती हैं जिसके कारण आपका अधिकारियों से भी वाद विवाद हो सकता है,  परंतु आपकी नौकरी को कोई खतरा नहीं रहेगा. 

मकर राशि:आप किसी पुराने कार्य को लेकर काफी चिंतित रहेंगे। इस सप्ताह आर्थिक तौर से किसी पर डिपेंड रहना आपके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। आर्थिक तौर से आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। इस सप्ताह कुछ पारिवारिक समस्याएं भी सामने आएगी। लेकिन आप अपनी सूझबूझ से उसे हल करने में सफल होंगे। 

कुंभ राशि:आप अपने किसी नजदीकी व्यक्ति को इस सप्ताह खो सकते हैं। साथ ही इस सप्ताह आप कार्य क्षेत्र में कोई बड़ा उलट फेर न करें नहीं तो आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी आदि में बड़ा लेनदेन करने से पहले कागजी कार्रवाइयों को जांच लें, कहीं बड़ा धन लगाने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। 

मीन राशि:अच्छे लोगों से मिलना इस सप्ताह होगा। आप किसी विशिष्ट कार्य के लिए बाहर जा सकते हैं। साथ ही आज आपकी टीम वर्क का आपको भरपूर साथ मिलेगा। इस सप्ताह आपके मन में कई नए प्लान आ सकते हैं, जिस पर आप अमल करते दिखाई देंगे। इस सप्ताह पारिवारिक दृष्टि से समय शानदार रहेगा। पत्नी बच्चों के साथ आप घर पर अच्छा समय बताएंगे। 

Back to top button