टॉप स्टोरीज़

25 स्कूली छात्राएं कोरोना पॉजेटिव मिली…..संक्रमण के लक्षण मिलने के बाद कराया गया टेस्ट…..मचा हड़कंप, स्कूल किया गया बंद

मयूरभंज 28 नवंबर 2021। देश भर में स्कूलों को खोलने का आदेश लगातार जारी हो रहा है, दूसरी तरफ स्कूली बच्चों के लगातार संक्रमित होने की खबरें भी आ रही है। तेलंगाना, राजस्थान के बाद अब ओड़िशा में बड़ी संख्या में स्कूली छात्राओं के कोरोना संक्रमित मिलने की खबरें आ रही है। ओड़िशा से मयूरभंज जिले में एक साथ 25 स्कूली छात्राएं कोरोना पॉजिटेव मिली है।

कोरोना संक्रमित होने की वजह से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक  कुछ छात्राएं दो दिनों से सर्दी, खांसी और बुखार से पीड़ित हैं. इसलिए इनकी कोरोना जांच कराई गई थी. जांच में 22 छात्राएं कोविड पॉजिटिव पाई गईं.  इसके बाद चार और पॉजिटिव पाई गईं. कुछ छात्राएं कल स्कूल आईं थीं. हो सकता है कि वहीं से संक्रमण का प्रसार हुआ होगा.  मेडिकल टीम एक एम्बुलेंस के साथ है.

छात्राओं की नियमित मॉनीटरिंग हो रही है. अभी स्थिति नियंत्रण में हैं. जिला मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रूपवानू मिश्रा ने बताया कि छात्राओं की स्थिति स्थिर है. उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. स्कूल में 256 छात्राएं पढ़ती हैं और 20 स्टॉफ काम करता है. जिला मुख्यालय से आई एक टीम और सब कलेक्टर डॉ रजनीकांत बिश्वाल स्कूल में स्थिति की निगरानी कर रहे हैं.

 

Back to top button