ब्यूरोक्रेट्स

कलेक्टर को 4 करोड़ नगद, एक साथ 5 वेतन वृद्धि : कलेक्टर सुहास को राज्य सरकार ने दी खुशियों की सौगात….जानिए कौन हैं IAS सुहास….

नोएडा 12 नवंबर 2021। बैडमिंटन खिलाड़ी और गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई को के नाम रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड हो रहे हैं। उन्हें सरकार ने गुरुवार को नियमों में संशोधन कर एक साथ पांच वेतन वृद्धि देने के साथ चार करोड़ रुपये नगद दिए हैं। पूरे देश में पहली बार है जब किसी आईएएस अधिकारी को इस तरह से पांच वेतन वृद्धि दी गई है। इसके अलावा वह देश के पहले ऐसे आईएएस अधिकारी हैं जिन्होंने पैरा ओलंपिक में बैंडमिंटन में रजत पदक जीता है। उन्हें अर्जुन पुरस्कार देने की घोषणा भी हो चुकी है।

नोएडा डीएम को सैलरी इन्क्रीमेंट का रिकॉर्ड तोहफा

सीएम योगी ने सम्मान समारोह में नोएडा डीएम सुहा एल वाई को चार करोड़ का चेक दिया. साथ ही कोरोना प्रबंधन में उनके काम की सराहना करते हुए सुहास के वेतन में राज्य सरकार ने पांच वेतन वृद्धि की है. सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार खेल हो या अन्य कोई काम अगर अच्छा किया जाएगा तो उनकी सरकार उसे सम्मानित करने में देर नहीं करेगी.

जानिए IAS सुहास के बारे में

आईएएस अधिकारी सुहास लालिनाकेरे यथिराज गौतमबुद्ध नगर के कलेक्टर हैं। गौतम बुद्ध नगर कलेक्टर  सुहास एल वाई इससे पहले लखनऊ में यूपी के नियोजन विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी पद पर तैनात थे.  इससे पहले वह प्रयागराज में साल 2019 में डीएम थे. तो वहीं, साल 2017 में वह यूपी सरकार के एक्साइज विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी के पद पर तैनात थे.

 

Back to top button