579km की रेंज और कम कीमत! Ola Roadster ने इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लगाई आग, जाने फीचर्स

अगर आप भी एक धांसू इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों, आपने सुना ही होगा कि हमारे देश की आजादी के जश्न के बाद ओला कंपनी ने अपने एक धांसू इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर दी है। इंडियन ऑटो मार्केट में OLA का नया धमाका हो गया है। दोस्तों, इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम है, Ola Roadster। तो चलिए दोस्तों, इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में पूरी डिटेल जान लेते हैं।

579km की रेंज और कम कीमत! Ola Roadster ने इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लगाई आग, जाने फीचर्स

Ola Roadster बाइक के प्रीमियम फीचर्स

अब फीचर्स की बात बात करे तो, इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलता है, जी हाँ दोस्तों सबसे अच्छी बात रेंज की है, जी हाँ दोस्तों इस रोडस्टर प्रो में 579 किमी तक की रेंज देखने को मिलता है, इसके अलावा इसमें 52kW का इलेक्ट्रिक मोटर है और 105Nm का टॉर्क पैदा करने वाला मोटर है। इसके अलावा रोडस्टर प्रो सिर्फ 1.6 सेकंड में 0 से 60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है। और एडवांस कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स, और अन्य स्मार्ट फीचर्स दिया गया है।

 

Ola Roadster बाइक की बैटरी

बैटरी की बात करे तो इसके साथ ही पावर के लिए कंपनी ने ओला रोडस्टर बाइक में दमदार लिथियम आयन बैटरी दी है। ये बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 579 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज देने की काबिलियत रखती है। यानि की अगर आप राइड करना पसंद करते है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

भारतीय मार्केट में धूम मचाने फिर से आ गई Yamaha RX 100, जानें फीचर्स और इंजन

Read more : जंगल में फंसा हाथी: कर्नाटक से बुलाये गये एक्सपर्ट, वन्यजीव प्रेमी ने PCCF वाइल्डलाइफ को लिखा पत्र, कहा जनहानि या हाथी को नुकसान पहुंचा, तो आप होंगे जिम्मेदार

Ola Roadster बाइक की कीमत

अब बात करते हैं इसकी कीमत की, जी हाँ दोस्तों आपको बता दें कि ओला कंपनी ने ओला रोडस्टर बाइक की भारतीय ऑटो मार्केट में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 90 हजार रुपये रखी है। यानि की अगर आप इसको लेना चाहते है। तो 90 हहजार खर्च करना होगा।

579km की रेंज और कम कीमत! Ola Roadster ने इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लगाई आग, जाने फीचर्स

स्टाइलिश डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस

डिज़ाइन की बात करे तो इस बाइक में आपको धांसू और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलता है। इसके स्टाइलिश डिजाइन ने तो हर किसी का दिल जीत लिया है। तो अगर आप इसको लेना चाहते है तो नजदीकी शोरूम में से डिटेल्स ले सकते है।

 

NW News