Uncategorized @hiक्राइमहेडलाइन

CG : दोस्त को मोबाइल पर मैसेज लिखा….”भाई माफ करना, नही हो पा रहा अब मुझसे ! डेम के पास लापता युवक की मिली बाइक और चप्पल, पुलिस ने शुरू की तलाश

बालोद 7 मई 2024। बालोद जिला में एक युवक ने अपने दोस्त के मोबाइल पर मैसेज करने के बाद से लापता है। बताया जा रहा है कि आज सुबह युवक ने अपने साथी को मोबाइल पर मैसेज किया, जिसमें उसने लिखा…भाई माफ कर देना, सॉरी और गुड बाय भाई, गाड़ी लेने डैम आ जाना चाबी लेके तेरा वाला,नही हो पा रहा अब मेरे से….! युवक के इस मैसेज के बाद से घरवाले परेशा है। वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस गोताखोरों की मदद से लापता युवक की तलाश डेम में कर रही है।

युवक के लापता होने का ये पूरा मामला बालोद जिला के महामाया थाना क्षेत्र का है। लापता युवक का नाम नरेश कुमार बताया जा रहा है, जो कि दल्ली राजहरा का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक नरेश कुमार पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था। सोमवार की शाम उसने अपने साथी को मोबाइल पर मैसेज कर आत्मघाती कदम उठाने की बात लिखी। नरेश ने मैसेम में लिखा………भाई माफ कर देना, सॉरी और गुड बाय भाई, गाड़ी लेने डैम आ जाना चाबी लेके तेरा वाला,नही हो पा रहा अब मेरे से….! इस मैसेज को पढ़ने के बाद उसके साथी ने रिप्लाई कर उसकी खबर लेने का प्रयास किया गया। लेकिन नरेश की तरफ से दोबारा मोबाइल पर कोई रिप्लाई नही किया गया। जिसके बाद नरेश के साथी ने इस बात की जानकारी उसके घरवालों को दिया गया।

परेशान परिजनों ने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पुलिस और परिजन महामाया थाना क्षेत्रांतर्गत बोइरडीह डैम पहुंची। यहां से पुलिस ने लापता युवक का मोटरसाइकिल और चप्पल बरामद किया है। अनहोनि की आशंका पर पुलिस टीम ने गोताखोरो की मदद से लापता नरेश की तलाश शुरू की गयी। आज दिनभर चले रेस्क्यू आपरेशन के बाद भी पुलिस को विशेष सफलता नही मिल सकी। जिसके बाद पुलिस एक बार फिर बुधवार की सुबह लापता नरेश की तलाश डेम में करेगी। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में असफल होने के बाद युवक ने आत्मघाती कदम उठाने की ठान ली। फिलहाल लापता युवक का कोई सुराग नही मिल सका है। पुलिस लगातार लापता नरेश की पतासाजी का प्रयास कर रही है।

Back to top button