हेडलाइन

रायपुर की सड़को पर आधी रात दिखा जीत का जश्न,…भीड़ इतनी बढ़ गयी की मंगानी पड़ी फोर्स….

रायपुर 29 अगस्त 2022 : भारत-पाकिस्तान के बीच कल खेले गए क्रिकेट के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ भारत ने एशिया कप में जीत का सिलसिला को लगातार जारी रखा है। जीत का ख़ुशी पुरे देश में देखने को मिला। साथ ही बड़े बड़े नेता ने भी भारतीय टीम को जीत की बधाई दी। इस जीत का जश्न रायपुर की सड़कों पर बड़े ही हर्ष उल्लाश से मानते हुए देखने को मिला। पिछले कई सालों से परंपरा रही है कि भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में भारत की जीत जश्न जयस्तंभ चौक पर मनाया जाता है। ये रिवाज दुहराया गया। युवकों की भीड़ से माहौल गर्मा गया। चौक पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया।

चौराहे के ऊपर खड़े होकर तिरंगा फहराते युवक भारत माता की जय जयकार करने लगे। आस-पास के दो थानों से फोर्स भुलाने पड़ी। इसके बाद भीड़ को पुलिस काबू करती नजर आई। काफी देर तक चौराहे पर लोगों का जमघट लगा रहा और सभी भारत के जीत का जश्न मनाते रहे। अलग-अलग इलाकों से बाइक में सवार होकर युवक जयस्तंभ चौक पहुंच गए और सभी ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए इस जीत को सेलिब्रेट किया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्विटर के जरिए इंडियन टीम को बधाई दी उन्होंने ट्विटर पर लिखा जय हो, हार्दिक बधाई

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने भी ट्विटर के जरिए खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की उन्होंने ट्विटर पर लिखा हुआ – वंडरफुल गेम ऑफ क्रिकेट, टीम इंडिया को बधाई एक ब्रिलियंट जीत पाकिस्तान के खिलाफ।

मैच खत्म होते ही देर रात छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का ट्वीट सामने आया, उन्होंने लिखा – यह जीत बड़ी है बेहद रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने एशिया कप में पाकिस्तान को हरा दिया रोहित शर्मा और पूरी टीम को बधाई देश को आप सब पर गर्व है।

Back to top button