हेडलाइन

CG: 2 भाईयों की मौत- तेज रफ्तार कार का टायर फटने से अनियंत्रित कार पलटी, दुर्घटना में 2 सगे भाईयों की मौत, 2 की हालत गंभीर

जांजगीर 8 जून 2022 । जांजगीर जिला में तेज रफ्तार कार का टायर फट जाने से अनियंत्रित कार पलट गयी। इस घटना में कार में सवार 5 लोगों में जहां 2 भाईयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, वही गंभीर रूप से घायल 2 बच्चों को को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर किया गया हैं, जिनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही हैं।

सड़क हादसा का ये मामला जांजगीर जिला के हसौद थाना क्षेत्र में सामने आया हैं। बताया जा रहा है कि ग्राम मलदा में महेंद्र मित्तल का परिवार निवास करता हैं। मंगलवार की शाम महेंद्र का 17 वर्षीय बेटा राजा मित्तल और 15 वर्षीय बेटा राज मित्तल मारूति इको कार में राम भगत मित्तल के साथ रवाना हुए थे। मलदा से हसौद की ओर रवाना हुए कार में 15 वर्षीय विक्की वैभव और 8 वर्षीय राहुल वैभव भी सवार थे। तेज रफ्तार कार मलदा से हसौद की ओर बढ़ रही थी, तभी एकाएक चलती कार का टायर फट गया।

टायर फटते ही कार अनियंत्रित हो गयी, और कई पलटी खाते हुए सड़क के दूसरी तरफ जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस घटना के बाद कार में चीख पुकार मच गयी। आनन-फानन मेें स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। हसौद थाना प्रभारी योगेश ने बताया कि इस सड़क दुर्घटना में राजा मित्तल और राज मित्तल की मौत हो गयी है, जो कि सगे भाई थे।

वही दुर्घटना में बुरी तरह से घायल 8 साल के राहुल वैभव और विक्की वैभव को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर कर दिया गया हैं, जबकि कार में सवार राम भगत मित्तल का उपचार जांजगीर के अस्पताल में ही चल रहा हैं। इस घटना की जानकारी के बाद मित्तल परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया हैं। घर के दो जवान बेटों के मौत की खबर के बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ हैं। वही पुलिस ने इस दुर्घटना में मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया हैं।

Back to top button