हेडलाइन

“देश का हर भ्रष्टाचारी सुन ले! अगर वो भ्रष्टाचार की गारंटी हैं, तो मोदी कार्रवाई की गारंटी है” रायपुर में मोदी बोले- बीजेपी की सरकार बनते ही हर गरीब का बन जायेगा घर

रायपुर 7 जुलाई 2023। प्रधानमंत्री ने आज छत्तीसगढ़ में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अपने संबोधन की शुरुआत में पीएम मोदी ने सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अपनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो मोदी उन कार्रवाई की गारंटी है। भ्रष्टाचार करने वाले बचेंगे नहीं। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के कोर-कोर में करप्शन है।

नक्सलवाद के समस्या से बाहर निकालने के हर प्रयास को देश देख रही हैं, देश मे नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या में 126 थी, अब 70 के आसपास है। ये बीजेपी है जो वायदा करती है उसे पूरा करके दिखती है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही गरीबों का मकान बन जायेगा। कोरोनकाल के समय हमने लाखो परिवार को मुफ्त राशन छत्तीसगढ़ के लाखों परिवार को दिया और आज भी दे रहे है।

बीजेपी गरीब की चिंता करने वाली और कल्याण करने वाली परटी है, लेकिन कांग्रेस पार्टी गरीबो की सबसे बड़ी दुश्मन है। जब जब छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार रही तेजी से गरीबों के घर बने, कांग्रेस की सरकार बनते ही घर बनवाने की रफ्तार रोक दी गई, कांग्रेस सरकार चार साल में 1 लाख घर भी नहीं बनवा पाई हैं, पड़ोसी राज्यो में गरीबो के लिए घर बन रहे है, लेकिन छत्तीसगढ़ गरीबो के घरों को रोक रखा है।

यहाँ बीजेपी की सरकार बनेगी तो गरीबो का घर बनाने का काम ठीक किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कर्यक्रम में हर कोने से एक ही आवाज़ गूंज रही बदल दो बदल दो कांग्रेस की सरकार को बदल दो। देश के हर भ्रष्टाचारी को कान खोल कर सुन लेना चाहिए कि अगर वो भ्रष्टाचार गेरेन्टी है तो मोदी कार्यवाही की गारेन्टी है।

गंगा जी का साक्षी मांगकर दावा किया था 10 दिन के भीतर ये कर देंगे वो करदेंगे, तब कांग्रेस ने बड़ी बड़ी बातें कही थी।

Back to top button