हेडलाइन

प्रमोशन अपडेट : रायपुर जिला से अंतिम सीनियरिटी लिस्ट हुई जारी… कुछ देर पहले सहायक शिक्षक फेडरेशन ने की थी मुलाकात…

रायपुर 28 अक्टूबर 2022। … आखिरकार लंबे इंतजार के रायपुर जिला से प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। रायपुर डीईओ ने अंतिम सीनियरिटी लिस्ट जारी कर दी है। हालांकि ये लिस्ट 19 अक्टूबर की तिथि से जारी हुई है। लेकिन सहायक शिक्षकों का आरोप था कि सूची अभी तक सार्वजनिक हुई ही नहीं है। आज इस मामले में सहायक शिक्षक फेडरेशन के रायपुर जिला और प्रांतीय इकाई ने स्थानीय विधायक सत्यनारायण शर्मा से मुलाकात की थी।

सत्यनारायण शर्मा से फेडरेशन ने शिकायत कर कहा था कि सहायक शिक्षकों के प्रमोशन में रायपुर जिला काफी पीछे चल रहा है। अभी तक प्रमोशन की बात तो दूर अंतिम सीनियरिटी लिस्ट भी जारी नहीं हुई है। इस मामले में विधायक सत्यनारायण शर्मा ने हस्तक्षेप करने का आश्वासन दिया था। मुलाकात के कुछ घंटे बाद ही प्रमोशन पूर्व अंतिम सीनियरिटी लिस्ट जारी कर दी गयी। 1 अप्रैल 2022 की तिथि से सीनियरिटी लिस्ट जारी की गयी है।

पूरी लिस्ट देखने के लिए पहले पेज को टच करें और नीचे दिख रहे तीर के निशान को दबायें…

इससे पहले छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल प्रांतीय कोषाध्यक्ष छोटे लाल साहू के नेतृत्व में विधायक सत्यनारायण शर्मा से मुलाकात की थी। प्रतिनिधिमंडल में मीडिया प्रभारी राजू टंडन, जिला अध्यक्ष रायपुर हेम कुमार साहू, छोटू राम साहू ब्लॉक अध्यक्ष आरंग, शिवपूजन सिंह कुशवाहा, अशोक चेलक, विमल देवांगन आदि सहायक शिक्षक मौजूद थे। विधायक सत्यनारायण शर्मा से प्राथमिक प्रधान पाठक प्रमोशन में हो रही देरी के संबंध में चर्चा की थी। तत्काल विधायक महोदय ने जिला शिक्षा अधिकारी को फोन के माध्यम से बात की और सूची निकालने को कहा। जिस पर अधिकारी द्वारा सूची तत्काल भेजने की बात कही थी।

Back to top button