ट्रेलर से टक्कर के बाद पुलिस कांस्टेबल की गई जान, दो पुलिस कर्मी घायल… हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर…

कवर्धा 20 मई 2024।. कवर्धा में बाईक सवार आरक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई,बताया जा रहा है कि यहां बाईक सवार कांस्टेबल की खड़ी ट्रेलर से टक्कर हो गई,इस सड़क दुर्घटना में जवान की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस वाहन को भी ट्रक से पीछे से जोरदार टक्कर टक्कर मार दिया जिससे दो पुलिस जवान घायल हो गए,जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, इस पुरे मामले में पुलिस ट्रक चालाक को पकड़कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक घटना सिटी कोतवाली थाना इलाके के नेशनल हाईवे पर बिजाझोरी के पास की बताई जा रही है,जहां खड़ी ट्रेलर से टक्कर के बाद पांडातराई थाना में पदस्थ बाईक सवार कांस्टेबल नेतराम धुर्वे की मौत हो गई,वहीं इस हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस वाहन को भी तेज रफ़्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गए, इस घटना में पुलिसकर्मी घायल हो गए… घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

जानकारी के मुताबिक देर रात हुए तेज आंधी बारिश के चलते ये हादसा हुई है, इधर मामले में पुलिस ट्रक चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

CG- Sarkari Naukari: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती, देखिये किन-किन पदों पर होगी नियुक्तियां
NW News