ओटीटी पर छाया साइको थ्रिलर सीरीज का क्रेज़ हर सीन में मिलेगा तगड़ा सस्पेंस ,जाने अपडेट 

ओटीटी पर छाया साइको थ्रिलर सीरीज का क्रेज़ हर सीन में मिलेगा तगड़ा सस्पेंस ,जाने अपडेट 

ओटीटी पर छाया साइको थ्रिलर सीरीज का क्रेज़ हर सीन में मिलेगा तगड़ा सस्पेंस ,जाने अपडेट ओटीटी पर क्राइम-थ्रिलर और सस्पेंस सीरीज को बेहद पसंद किया जा रहा है. साइकोलॉजिकल थ्रिलर का तो ऑडियंस पर और भी ज्यादा क्रेज चढ़ा हुआ है।आज हम आपके साथ शेयर करेंगे एक ऐसी साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज के बारे में जिसका नाम न तो आपने सुना होगा और न ही देखी होगी।

Telegram Group Follow Now

हर सीन ट्विस्ट और टर्न से भरे हुए हैं ,इन तीनों सीरीज सिर्फ सस्पेंस से भरी हुई है। इंटरेस्टिंग कहानी और दिमाग हिला देने वाला सस्पेंस देखने को मिल जायेगा।  इन विदेशी साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर को अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है।

ओटीटी पर छाया साइको थ्रिलर सीरीज का क्रेज़ हर सीन में मिलेगा तगड़ा सस्पेंस ,जाने अपडेट

‘द डेविल्स आवर’

‘द डेविल्स आवर’ एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज है हर कहानी में रात 3.33 बजे एक ऐसी घटना होती है कि एक फैमिली बुरी तरह से परेशान होती है।  इस समय को ‘द डेविल्स आवर’ नाम दिया है।

‘द डेविल्स आवर’ हर एक सीन में भयावह दृश्य देखने को मिल जायेगा ,शो का बैकग्राउंड म्यूजिक  सींस में जान डालते हैं। हर सीन के बाद अगले सीन का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है , यह सीरीज अक्टूबर 2022 में रिलीज हो चुकी है। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिल जाएगी।

‘लाइन ऑफ ड्यूटी

‘लाइन ऑफ ड्यूटी’ में कहानी एक ‘एसी-12’ नाम के एंटी करप्शन टीम हैं, जो करप्शन को रोकने के लिए काम करते है। इस कहानी में अचानक ऐसे ट्विस्ट और सस्पेंस आते रहते है , जो दृश्यम में देखने नहीं मिलते है।

क्राइम सीरीज का क्रेज काफी हद तक बढ़ चूका है , कि 2012 से 2021 तक, मेकर्स ने 6 सीजन बना दिया जायेगा। इसमें लिनी जेम्स, मार्टिन कॉमप्सटन, विकी मैक्योर समेत कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स आसानी से देख सकेंगे।

Related Articles

NW News