8 नक्सली ढेर: फिर मुठभेड़ हुई शुरू, एक और नक्सली का शव हुआ बरामद, हथियार भी मिले, कई नक्सलियों के घायल होने की भी है खबर

नारायणपुर 24 मई 2024। नारायणपुर में हुए नक्सली मुठभेड़ में 8 माओवादी मारे गए है। सर्चिंग के दौरान एक और नक्सली की शव बरामद हुआ है। इससे पहले कल ही 7 नक्सली के शव बरामद किए जा चुके थे। वही एक हथियार भी मिला है। मुठभेड़ एक बार फिर शुरू हुई है।एसटीएफ के जवानों के साथ मुठभेड़ चल रही है।भाग रहे नक्सलियों की घेराबंदी जवान कर रहे हैं।

 

रेंगावाही के जंगलों में हुआ फोर्स के जवानों से नक्सलियों का आमना-सामना हुआ है। जानकारी के मुताबिक अबूझमाड़ की सरहद में दाखिल होने के लिए नक्सली जोर लगा रहे है।

 

 

बस्तर के अबूझमाड़ में सुरक्षा बल के साथ हुई मुठभेड़ में 8 नक्सली मारे गए हैं। 10-12 नक्सलियों के घायल होने की बात सामने आ रही थी। मुठभेड़ ओरछा थाना क्षेत्र के रेकावाही के जंगल में गुरुवार की सुबह 11 बजे हुई। वारदात स्थल से सुरक्षा बल ने आधुनिक हथियार बरामद किए हैं। इसके साथ ही इस वर्ष मारे गए नक्सलियों की संख्या 116 हो गई है।नारायणपुर व बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में नक्सलियों की लड़ाकू बटालियन प्लाटून नंबर 16 के कमांडर मल्लेश और इंद्रावती एरिया कमिटी के कई नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना मिली थी। नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बस्तर के डीआरजी और बस्तर फाइटर्स व एसटीएफ की टीमें संयुक्त अभियान पर निकली थी।

CG 4% डीए इसी माह मिलेगा: वित्त मंत्री से कर्मचारी अधिकारी संयुक्त मोर्चा की दो दौर की चर्चा, 20 सितम्बर की प्रदेश व्यापी हड़ताल स्थगित
NW News