CG : प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के पति को मारकर किचन में दफनाया, 6 महीने से लापता था शख्स, हत्याकांड का खुलासा हुआ तो….

महासमुंद 28 मई 2024। महासमुंद जिला में फिल्म दृश्यम की तरह हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। बताया जा रहा है कि किराएदार ज्योतिषी ने अपने गर्लफ्रेंड के पति को मारकर घर के किचन में गाड़ दिया था। लाश से बदबू ना आये इसके लिए बकायदा शातिर आरोपी ने लाश को लास्टिक के कई लेयर में लपेटा गया था। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की शिक्षिका पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर ली है। इस हत्याकांड का खुलासा होने के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस इस हत्या की वारदात में आरोपियों के साथ और भी लोगों के मिले होने का शक है, जिसे लेकर दोनों मृतक की पत्नी और उसके आशिक से पूछताछ जारी है।

पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक यहां के लालवानी गली के लोहानी बिल्डिंग यूपेश चंद्राकर का परिवार निवास करता है। बताया जा रहा है कि पिछले 8 दिसंबर से 2023 से वह लापता था। उसकी पत्नी शिक्षिका ज्योति चंद्राकर ने 10 दिसंबर 2023 को अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई थी। लेकिन पिछले 6 महीने से पत्नी देविका चंद्राकर अपने पति की कोई खोज-खबर लेने पुलिस के पास नही पहुंची थी। पुलिस को लापता शख्स की पत्नी पर शक हुआ।  इसी बीच एक पुख्ता इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने लोहानी बिल्डिंग में किराएदार मुकुंद त्रिपाठी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई।

इस बीच आरोपी पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता रहा। आरोपी की साजिश को पुलिस समझ चुकी थी। मुकुंद त्रिपाठी से सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यूपेश चंद्राकर की पत्नी के साथ उसके प्रेम संबंध थे। दोनों के बीच उसका पति ना आये इसलिए दोनों ने मिलकर यूपेश की हत्या की साजिश रच डाली। इसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के बाद लाश को लोहानी बिल्डिंग स्थित किराए के मकान में दफना दिया गया। आरोपियों ने किचन और बाथरूम के बीच खाली स्थान पर 4 फीट गड्ढा खादने के बाद लाश को उसी गडढे में प्लास्टिक से लपेट कर टेपिंग कर गाड़ दिया गया।

लेके रहिबो...लेके रहिबो...27 सितंबर को हड़ताल की जबरदस्त तैयारी, फेडरेशन चीफ कमल वर्मा ने थामी कमान, संभागस्तर पर समीक्षा की, बोले, लाखों कर्मचारी होंगे हड़ताल में शामिल

आरोपियों के इस खुलासे के बाद पुलिस ने कार्यपालिका मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बताये जगह की खुदाई कराकर लाश को बरामद किया गया। पुलिस ने मृतक के भाई मनीष चंद्राकर की मौजूदगी में लाश की पहचान करायी गयी। इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी ज्योतिष और मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि इस वारदात में और भी लोग शामिल हो सकते है। फिलहाल पुलिस ने हत्या और साक्ष्य छिपाने का अपराध दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

NW News