Samsung का 200MP कैमरा और AI फीचर्स वाला 5G फोन लड़कियों की खीच रहा फोटो

यदि आप सैमसंग के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई 200 मेगापिक्सेल मेन कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम यहां आपके लिए Samsung Galaxy S23 Ultra 5G फोन लेकर आये हैं.

Samsung का 200MP कैमरा और AI फीचर्स वाला 5G फोन लड़कियों की खीच रहा फोटो

इस फोन की डिमांड मार्केट में बहुत है. इस फ़ोन का कैमरा खासकर बहुत ही ज्यादा बेहतरीन है. लॉन्च के समय, इस फोन की शुरुआती कीमत ₹1,49,999 थी, लेकिन अब सैमसंग के इस स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है.

आप फोन को 60,000 सस्ते दाम के साथ खरीद सकते हैं. इतना आपको हैंडसेट पर फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप खुद के लिए कोई प्रीमियम फीचर्स वाले फोन तालाश कर रहे हैं, तो यह फोन आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है. सैमसंग का हैवी स्पेसिफिकेशन वाला हैंडसेट खरीदने वाले लोगों के लिए यह पैसा वसूल डील साबित हो सकती है.

Samsung Galaxy S23 Ultra पर बंपर डिस्काउंट

जैसा कि हम उपर भी बता चुके हैं, लॉन्चिंग के समय, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹1,49,999 थी, मगर अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर फोन को 46 % डिस्काउंट के बाद फिलहाल ₹84,999 में लिस्ट किया गया है.

यानी, सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर फिलहाल 60 हजार रुपये से अधिक डिस्काउंट मिल रहा है. इसका मतलब बिना बैंक ऑफर के ही आपको इतना भारी डिस्काउंट मिल रहा है. हम तो आपको यहीं कहेंगे कि ऐसा मौका बार बार नहीं मिलता है, इसलिए आपको खरीदारी में देरी नहीं करनी चाहिए.

इसके अलावा फोन पर 57, 450 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होगी। पूरा पैसा आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा. फोन को EMI ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है.

Samsung Galaxy S23 Ultra के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में 6.8 इंच काकर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले शामिल किया गया है, जो विजन बूस्टर के साथ आता है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप और एड्रेनो 740 जीपीयू दिया गया है.

स्टोरेज के लिए स्मार्टफोन में 256GB, 512GB और 1TB दिया गया है. स्मार्टफोन के तीनों वेरिएंट में स्टैंडर्ड 12GB रैम शामिल की गई है. सैमसंग का यह फोन One UI 6.1 अपडेट पर बेस्ड एंड्रॉयड 14 के लिए एलिजिबल है. इसके अलावा इस फोन में Galaxy AI फीचर्स का स्पोर्ट मिलता है.

Read more : Honda की इलेक्ट्रिक गाड़ी पेश, 500 किमी रेंज सुन बाकी कंपनियों की सिट्टी-पिट्टी गुल

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में फोटोग्राफी के लिए क्वाड-रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें OIS के साथ 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस और 10 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप लेंस मौजूद है. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Samsung का 200MP कैमरा और AI फीचर्स वाला 5G फोन लड़कियों की खीच रहा फोटो

फोन में 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन IP68 वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ रेटिंग के साथ आता है कनेक्टिविटी के लिए, फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वर्जन 5.3, एनएफसी और यूएसबी 3.2 जेन 1 पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

 

NW News