सना मकबूल बनी बिग बॉस OTT 3 की विजेता, मिले 25 लाख कैश, रैपर नैजी रहे रनर अप,

Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3′ का खिताब जीत लिया है। फिनाले में सना मकबूल ने रैपर नैजी को हराकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया है। फिनाले में टॉप-5 फाइनलिस्ट रणवीर शौरी, नैजी, साई केतन राव, सना मकबूल और कृतिका मलिक थे।इन सभी के बीच बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी के लिए जंग थी। रैपर नैजी बिग बॉस के तीसरे सीजन में रनर-अप रहे।

सना को 25 लाख रुपये का नगद पुरस्कार मिला। बिग बॉस ओटीटी 3 विजेता के समापन के दौरान सना और नैजी ने अपनी गहरी दोस्ती को जाहिर किया. उन्होंने साथ में परफॉर्म भी किया. घर के सदस्यों ने नैजी को सना पर भरोसा न करने की चेतावनी दी, इसके बावजूद समय के साथ उनका संबंध मजबूत होता गया. सना ने लगातार नैजी का सपोर्ट किया और वे उनके साथ खड़ी रहीं और उन्हें अपनी राय व्यक्त करने में मदद की।

साई केतन राव के निष्कासन के बाद, लवकेश कटारिया ने स्वीकार किया कि सना मकबूल के कई विचारों से असहमत होने के बावजूद, वह उनकी शख्सियत से प्रभावित थे. उन्होंने इस गुण की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उन्हें जीत का हकदार बनाता है।

नक्सल मुक्त बस्तर की आवाज दिल्ली में भी गूंजी, मुख्यमंत्री की हौसला अफजाई पर जंतर-मंतर पहुंचे नक्सल पीड़ितों ने कहा, केंजा नक्सली-मनवा माटा"
NW News