नई BYD Seagull की पहली झलक आई सामने, 400 Km से ज्यादा है रेंज,जाने कीमत

इतने समय बाद BYD Seagull को लांच कर दिया गया है। 2025 मॉडल यह इलेक्ट्रिक कार दिखने में काफी खूबसूरत है। वही इसे बिल्कुल ही नए पावरट्रेन के साथ लांच किया गया है। इसके अलावा इसमें रिफ्रेश डिजाइन मिलता है। इसमें भी वाइट द्वारा काफी अच्छा फीचर्स भी ऑफर किया गया हैं।

नई BYD Seagull की पहली झलक आई सामने, 400 Km से ज्यादा है रेंज,जाने कीमत

BYD Seagull का फीचर्स जबरदस्त इंटीरियर भी खूबसूरत

BYD Seagull के तीन वेरिएंट्स को फिलहाल लाया गया हैं। इसमें से इसके बेस वेरिएंट में 15 इंच का स्टील व्हील मिलता है। वहीं से फ्रीडम और फ्लाइंग एडिशन में 16 इंच का अल्युमिनियम एलॉय व्हील दिया गया है।

Read more : सरसों तेल के दाम औंधे मुंह धड़ाम, 1 लीटर की कीमत सुन दौड़े लोग

इसमें चार कलर ऑप्शंस भी दिए गए हैं जो बहुत ही खूबसूरत है। BYD Seagull के इंटीरियर में भी दो कलर ऑप्शंस मिलते हैं जिसमें पहले दी पोर्शन ब्लू और दूसरा दूने पिंक है। इसके फ्रीडम और फ्लाइंग एडिशन में मोबाइल वायरलेस चार्जर, एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन, हीटेड सीट, 10 इंच का रोटेटेबल इन्फोटेनमेंट स्क्रीन दिया गया है।

यह Electric Car देती है रेंज

इसके बेस और मिड वेरिएंट में 30.5 किलो वाट टावर का बैट्री पैक मिलता है। एक बार चार्ज होने के बाद यह बैट्री पैक 305 किलोमीटर का रेंज देती है। वहीं इसके टॉप एडिशन फ्लाइंग में 38.8 किलो वाट टावर का बैट्री पैक मिलता है। इस बैट्री पैक के जरिए 405 किलोमीटर का रेंज देती है। वहीं यह सिर्फ 5 सेकंड में ही 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

5-स्टार safety rating के साथ लॉन्च हुई सुपर फीचर्स वाली Kia Carnival की 7-सीटर कार

नई BYD Seagull की पहली झलक आई सामने, 400 Km से ज्यादा है रेंज,जाने कीमत

BYD Seagull है एक सस्ती एवं

BYD Seagull में दो बैट्री पैक मिलते हैं जिसमें से इसके 30.008 किलोवाट आवर बैट्री पैक वाले मॉडल की कीमत भारतीय रुपए में ₹8 लाख है। वहीं इसके बड़े बैट्री पैक वाले मॉडल की कीमत 10 लाख रुपए है। इस कीमत पर भी यह इलेक्ट्रिक कार काफी कमाल कर सकती है। हालांकि भारत में आएगी या नहीं इस पर कोई भी खबर नहीं आई है। लेकिन कंपनी से बजट सेगमेंट में ला सकती है।

NW News