इस त्योहारी सीजन पर आपके घर लाए मशहूर Renault Triber को मात्र 2 लाख रुपये में

आज बाजार में आपको शानदार फीचर्स वाली एसयूवी मिल जाती है जिनकी डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। भारत की मशहूर कार निर्माता कंपनी रेनो ने अपनी एक शानदार 7-सीटर गाड़ी Renault Triber MPV को माना जाता है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। इस समय मार्केट में ये कार काफी चर्चा में चल रही है।

इस त्योहारी सीजन पर आपके घर लाए मशहूर Renault Triber को मात्र 2 लाख रुपये में

आज हर कोई अपने लिए या अपनी फॅमिली के लिए 7-सीटर कार खरीदने का सोचता है जिसके लिए वो एक कम बजट वाली शानदार फीचर्स के साथ कार की तलाश में रहता है तो आपको बता दे की रेनो कंपनी की Renault Triber MPV कार इस समय काफी डिमांड पर चल रही है जिसे आप अपने घर 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर ला सकते है।

Renault Triber पॉवरट्रेन इंजन

इस रेनॉल्ट ट्रिबर एमपीवी कार के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 999 सीसी का शानदार इंजन दिया गया है जो 71.01 बीएचपी की अधिकतम पावर और 96 एनएम का पिक टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा इस कार के इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 20 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल जाता है जो आपके लंबे सफर के लिएसबसे बेस्ट कार होगी।

Read more : PNB समेत इन बैंकों ने की एफडी दरें अपडेट, आप भी अधिक ब्याज वाली पर FD करें कमाई!

Renault Triber EMI प्लेन

अगर आप भी Renault Triber MPV कार को खरीदना चाहते है तो आपको बता दे की इसकी कीमत आपको भारतीय बाजार में 5.99 लाख रुपये मिलेगी जिसकी ऑन रोड कीमत 6.63 लाख रुपये तक पहुंच जाती है। अब आप इस कार को कभी 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट कर के ख़रीदे है तो आपको 4.63 लाख रुपये का बैंक से लोन लेना होगा जिसे 7 साल के लिए 9 फीसदी की ब्याज दर से चुकाना होगा। जिसकी ईएमआई आपको हर महीने 7460 रुपये की देनी होगी।

Bullet और Royal Enfield का बिज़नेस ठप करने launch हुई Rajdoot की न्यू Bike

इस त्योहारी सीजन पर आपके घर लाए मशहूर Renault Triber को मात्र 2 लाख रुपये में

Renault Triber कीमत

मार्केट में रेनो कंपनी की मशहूर कार रीनॉल्ट ट्रिबेर की कीमत आपको 5.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से शुरू होती है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.97 लाख रुपये तक जाती है। बाजार में ये कार मारुती अर्टिगा और फॉर्चूनर जैसी कार को धूल चटा रही है।

 

 

NW News