कैबिनेट बैठक : विष्णुदेव साय कैबिनेट की अहम बैठक शुरू, 15 अगस्त को होने वाली घोषणाओं पर लगेगी मुहर, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चा

रायपुर 7 जुलाई 2024। विष्णु देव साय कैबिनेट की अहम बैठक आज होने वाली है। बैठक में एक दर्जन से ज्यादा प्रस्तावों को हरी झंडी मिल सकती है। 15 अगस्त के पूर्व हो रही इस कैबिनेट को लेकर काफी सारी उम्मीदें की जा रही है। जानकारी के मुताबिक 15 अगस्त को होने वाली घोषणाओं के संदर्भ में आज कैबिनेट में मुहर लग सकती है। ये बैठक मुख्यमंत्री निवास में शुरू हो गयी है।

विष्णुदेव सरकार मोदी की गारंटी के तहत किए गए वादों को भी लगातार पूरा कर रही है, लिहाजा आज की भी बैठक में कैबिनेट मोदी की गारंटी पर मुहर लगा सकती है। वही निकाय चुनाव के मद्देनजर भी सरकार ने कई बड़े फैसले लिए हैं, ऐसे में बैठक में निकायों से संबंधित कुछ बड़े फैसलों को भी सरकार रजामंदी दे सकती है।

निकाय क्षेत्रों में ₹500 गैस सिलेंडर देने का भी सरकार निर्णय ले सकती है, वही छत्तीसगढ़ में हुई अच्छी बारिश से प्रदेश में खेती किसानी की स्थिति की भी कैबिनेट में समीक्षा की जा सकती है।

CG : एयरस्ट्रीप के रनवे में खराबी पर भड़के वित्त मंत्री चौधरी, स्टेट प्लेन की लैडिंग में आई दिक्कत, कलेक्टर ने बालको और विद्युत कंपनी को जारी किया नोटिस
NW News