CG-IPS का इस्तीफा: छत्तीसगढ़ कैडर के आईपीएस ने नौकरी छोड़ी, 2006 बैच के थे अफसर

IPS Myinthungo Tungo: छत्तीसगढ़ कैडर के IPS मायिनथुंगों ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि इस्तीफे की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकती है। जानकारी के मुताबिक पिछले कई सालों से वो प्रतिनियुक्ति पर चल रहे थे। 2006 बैच के अफसर अफने होम स्टेट नागालैंड प्रतिनियुक्ति पर गये थे, लेकिन अब वो वहां से नहीं लौंटेंगे। जून में ही उन्होंने अपना इस्तीफा भेज दिया था।

जानकारी के मुताबिक 2006 बैच के IPS मायिनथुंगो तुंगो साल 2013 में प्रतिनियुक्ति पर गये थे। नागालैंड से प्रतिनियुक्ति से उन्हें 2018 में ही लौटना था, लेकिन वो नहीं लौटे। इसके बाद वो काफी दिनों तक बिना सूचना के गायब रहे। अब खबर आ रही है कि आईपीएस तुंगो ने 30 जुलाई 2024 को भारतीय पुलिस सेवा से इस्तीफ़ा दिया है।

बिना सूचना के गायब रहने को लेकर कई तरह की जानकारियां आ रही थी। कई जगहों पर ये खबरें आयी थी कि केंद्र सरकार को उनकी बर्खास्तगी का प्रस्ताव भेजा गया है। हालांकि इसे लेकर कोई अधिकारिक जानकारी अब तक सामने नहीं आयी है। अभी भी ये बातें सामने आयी है कि आईपीएस तुंगों ने आईपीएस की नौकरी छोड़ दी है।

CG ब्रेकिंग: पुतला दहन करते काग्रेस जिलाध्यक्ष के कुर्ता में लग गयी आग....देखते ही देखते मौके पर मच गयी भगदड़, देखिये VIDEO
NW News