कम बजट में Bike खरीदने का सपना करें पूरा, ये 3 Bike हैं आपके लिए है परफेक्ट, जाने पूरी डिटेल्स

आजकल के समय में Bike एक जरूरी चीज़ बन चुकी है खासकर मिडिल क्लास के लिए। लेकिन जब बात आती है एक नई Bike खरीदने की, तो प्रीमियम Bike का बजट कई बार हमें सोचने पर मजबूर कर देता है। अगर आप भी एक किफायती बढ़िया माइलेज और स्टाइलिश डिजाइन वाली Bike तलाश में हैं तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। यहां हम आपको 1 लाख रुपये के अंदर मिलने वाली सबसे बेस्ट Bike के बारे में बता रहे हैं जो आपकी डेली इस्तेमाल की जरूरतों को पूरा करेंगी।

कम बजट में Bike खरीदने का सपना करें पूरा, ये 3 Bike हैं आपके लिए है परफेक्ट, जाने पूरी डिटेल्स

Honda livo

Honda Livo का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। इसकी कीमत मात्र 79,950 रुपये से शुरू होकर 83,950 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। Honda Livo में आपको 109.51 cc का एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 8.79 PS की पावर और 9.30 Nm का टॉर्क जेनेरेट करता है।

इस Bike में 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 60 km प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है। इसके अलावा इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। सेफ्टी के लिहाज से इसमें डिस्क/ड्रम ब्रेक का विकल्प भी मिलता है। यह Bike एथलेटिक ब्लू मेटैलिक और मैट क्रस्ट मेटैलिक रंगों में उपलब्ध है जो इसे और भी आकर्षक बनाता है।

Hero Glamour

अगर आप एक ऐसी Bike के तलाश में हैं जो पावर और स्टाइल दोनों का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हो तो Hero Glamour एक शानदार विकल्प है। इसकी कीमत 84,548 रुपये से शुरू होकर 88,548 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। इस बाइक में 125 cc का पेट्रोल इंजन है जो 10.83 PS की पावर और 10.6 nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

राइडर्स की पहली पसंद बनी धाकड़ फीचर्स वाली KTM Duke 200 की ब्रांड बाइक

Read more : 579km की रेंज और कम कीमत! Ola Roadster ने इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लगाई आग, जाने फीचर्स

Hero Glamour में 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 55 km प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल-डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, गियर पोजिशन इंडिकेटर, एलईडी हेडलाइट जैसी खूबियां शामिल हैं। सेफ्टी के लिए इसमें ड्रम और डिस्क ब्रेक का विकल्प भी दिया गया है। यह बाइक रेड, टॉरनेडो ग्रे जैसे रंगों में उपलब्ध है जो इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं।

TVS Raider 125

नई TVS Raider 125 एक ऐसी Bike है जो यंग जनरेशन को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। इसकी कीमत 98 हजार रुपये से शुरू होकर 1.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। इस Bike में 24.8 cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड पेट्रोल इंजन है जो 11.38 ps की पावर और 11.2 nm का टॉर्क जेनेरेट करता है।

कम बजट में Bike खरीदने का सपना करें पूरा, ये 3 Bike हैं आपके लिए है परफेक्ट, जाने पूरी डिटेल्स

TVS Raider 125 में 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 67 km प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इसके अलावा इस Bike में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, हैलोजन इंडिकेटर्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। ग्राहक की सुरक्षा के लिए इसमें डिस्क/ड्रम ब्रेक का विकल्प मिलता है और इसका 10 लीटर का फ्यूल टैंक लंबी दूरी के लिए परफेक्ट है। इसका स्पोर्टी डिजाइन यंग राइडर्स के बीच खासा पॉपुलर है।

 

 

NW News